जमानत के बाद भी खत्म नहीं हुई एल्विश यादव की मुश्किलें, अब इस मामले में फंसे

यूपी तक

23 Mar 2024 (अपडेटेड: 23 Mar 2024, 02:06 PM)

बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

youtuber elvish yadav

youtuber elvish yadav

follow google news

Uttar Pradesh :  बिग बॉस ओटीटी के विनर एल्विश यादव को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. एल्विश को शुक्रवार, 22 मार्च की शाम जमानत मिल गई थी. यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी. वहीं अब यूपी पुलिस ने एल्विश यादव को गुरूग्राम पुलिस को सौंप दिया है. 

यह भी पढ़ें...

सागर ठाकुर से मारपीट का मामला

फिलहाल  गुरूग्राम पुलिस मारपीट के मामले में एलवीश यादव का बयान ले रही है. बता दें कि सागर ठाकुर कि शिकायत पर गुरूग्राम में एलवीश यादव के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. मारपीट के इस मामले में बयान लेने के बाद गुरूग्राम पुलिस एल्विश को कोर्ट में पेश फिर करेगी. गुरूग्राम के ड्यूटी मजिस्ट्रेट अक्षय कुमार कि कोर्ट में एल्विश यादव को पेश किया जायेगा. 

कल मिली था जमानत

बता दें कि सांप और सांपों के जहर की खरीद-फिरोख्त मामले में फंसे एल्विश यादव पिछले 5 दिनों से जेल में था. शुक्रवार को  यूट्यूबर की जमानत पर NDPS की लोअर कोर्ट में सुनवाई हुई थी. कोर्ट से एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर जमानत मिली. उसे जमानत मिली तो उनके फैंस और परिवार के बीच जश्न का माहौल था. हालांकि जमानत के बावजूद शुक्रवार शाम यूट्यूबर अपने घर नहीं जा सके. 

एल्विश यादव के कोबरा कांड केस की बात करें तो इस मामले में उन्हें 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोप था कि यूट्यूबर रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करता है. नोएडा पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. आदेशानुसार उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. इसके बाद 22 मार्च को उसे जमानत मिल गई थी.
 

    follow whatsapp
    Main news