राखी सावंत 2024 में लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? हेमा मालिनी के बयान पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

यूपी तक

• 01:46 PM • 25 Sep 2022

फिल्मी सितारों का राजनीति से गहरा नाता रहा है. राजनीति में फिल्‍मी सितारों की बात करें तो इसका इतिहास काफी लंबा है. बॉलीवुड के फिल्मी…

UPTAK
follow google news

फिल्मी सितारों का राजनीति से गहरा नाता रहा है. राजनीति में फिल्‍मी सितारों की बात करें तो इसका इतिहास काफी लंबा है. बॉलीवुड के फिल्मी सितारे राजनीति में कमाल भी कर चुके हैं. वहीं लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट से दावेदारी को लेकर अभी से ही अटकलों का बाजार गर्म हो चुका है. ऐसी अटकलें हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और राखी सावंत (Rakhi Sawant) मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं. इस पर राखी सावंत ने अपनी बात रखी है.

यह भी पढ़ें...

मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की चर्चा पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि यह बहुत अच्छी बात है. इतना ही नहीं, हेमा मालिनी ने यह भी कहा कि कल होकर यहां से राखी सांवत की भी मांग होने लगेगी.

BJP सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) के बयान पर अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि ‘मैं शुक्रगुजार हूं कि PM मुझे ये ज़िम्मेदारी देना चाहते हैं और इस बार मुझे चुनाव में खड़ा कर रहे हैं. इसका ऐलान हेमा मालिनी जी ने कर ही दिया है. मैं देश की सेवा के लिए ही पैदा हुई हूं और देश की सेवा ही करना चाहती हूं.

अभिनेत्री ने आगे कहा कि हमारे पीएम मोदी चाय बनाते बनाते प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो मैं बॉलीवुड में काम करते करते चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती? सिर्फ आपका आशीर्वाद चाहिए. 2024 में आप मुझे चुनाव लड़ते देखेंगे.’

बता दें कि मथुरा में सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को कहा था कि फिल्म आर्टिस्ट के पीछे इतना शौक है आपको मथुरा से लड़ाने का. मथुरा के लोग जो सांसद बनाना चाहेंगे, उसको आप बनने नहीं देंगे. आपने सबके दिमाग में ऐसा डाल रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा. आपको केवल फिल्म स्टार ही चाहिए मथुरा में. कल को आप राखी सावंत को भी कहेंगे. वह भी बन जाएंगी.

UP: देवरिया में PWD का अनोखा कारनामा, सड़क बनाने के दौरान बीच में ही छोड़ दिया पेड़

    follow whatsapp
    Main news