राजू श्रीवास्तव को पहले भी लग चुके हैं 8 स्टेंट, डॉक्टर की इस बात को करते थे नजरअंदाज

संजय शर्मा

• 03:55 PM • 14 Aug 2022

एक होटल के जिम में ट्रेड मिल पर अटैक आने के बाद बेहोश हुए राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आ पाया है. राजू…

UPTAK
follow google news

एक होटल के जिम में ट्रेड मिल पर अटैक आने के बाद बेहोश हुए राजू श्रीवास्तव को अभी तक होश नहीं आ पाया है. राजू श्रीवास्तव का इलाज AIIMS में चल रहा है. डॉक्टर ने कहा कि राजू ब्लड-प्रेशर और पल्स रेट ठीक है. फिर भी वे रिस्पॉन्स नहीं दे रहे हैं. इधर महानायक अमिताभ बच्चन भी अभी तक राजू को उठा नहीं पाए हैं. परिजनों के मुताबिक राजू को पहले भी ब्लॉकेज के कारण 8-8 स्टेंट पड़ चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

सीनियर बच्चन ने अपनी आवाज ने राजू के लिए संदेश भेजा – ..बस.. अब उठो राजू! अभी तुम्हें बहुत कम करना है! परिजनों ने मोबाइल कान के पास लगाकर राजू श्रीवास्तव को ये मैसेज सुनाया, लेकिन दवाओं के असर से वेंटिलेटर सपोर्ट से सांस ले रहे राजू पर फिलहाल कोई असर दिखा नहीं दिखा. उनका इलाज कर रहे एम्स के डॉक्टर्स की टीम के अगुआ कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नीतीश नाइक के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर तो है, लेकिन स्थिर है. दवाएं बहुत धीमे असर कर रही हैं.

उधर राजू श्रीवास्तव के परिजनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने का आग्रह किया है. एक पोस्ट में कहा गया है कि अफवाहों पर लोग ध्यान न दें. राजू श्रीवास्तव को पांच दिन पहले बुधवार को एक होटल के जिम में वर्जिश करते हुए दिल का दौरा पड़ा था. तब उनको सीधा एम्स लाया गया था. तब से वो कोमा में ही हैं. डॉक्टरों का कहना है कि दिल के दौरे के समय से चिकित्सा शुरू होने के दौरान राजू श्रीवास्तव के दिमाग को ऑक्सीजन नहीं मिल पाया. इसलिए हालत ज्यादा गंभीर हुई.

डॉक्टरों की सलाह को अक्सर इग्नोर करते थे राजू

परिजनों के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को पहले भी हृदय रक्त नलिकाओं यानी धमनियों में ब्लॉकेज को वजह से आठ – आठ स्टेंट लगे हैं. उनको हल्का-फुल्का व्यायाम करने की ही सलाह दी गई थी, लेकिन फिटनेस के जुनूनी श्रीवास्तव डॉक्टरों की सलाह की अक्सर अनदेखी करते रहे हैं.

AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव के लिए अमिताभ बच्चन ने फोन पर भेजा ये खास AUDIO मैसेज

    follow whatsapp
    Main news