अगर अब जनसंख्या कानून नहीं आया तो राम मंदिर भी नहीं रहेगा सुरक्षित: प्रवीण तोगड़िया

रोशन जायसवाल

29 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:56 AM)

वाराणसी पहुंचे अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने जनसंख्या को लेकर चिंता जताई है. तोगड़िया ने जनसंख्या असंतुलन रोकने और जनसंख्या नियंत्रण कानून…

UPTAK
follow google news

वाराणसी पहुंचे अंतराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया ने जनसंख्या को लेकर चिंता जताई है. तोगड़िया ने जनसंख्या असंतुलन रोकने और जनसंख्या नियंत्रण कानून बनने का आवाह्न किया.

यह भी पढ़ें...

प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि बहुत परिश्रम के बाद राम मंदिर बन रहा है. अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून नहीं बना तो 50 साल बाद राम मंदिर सुरक्षित नहीं रहेगा.

उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मंदिर था यह सिद्ध हो गया है. ज्ञानवापी में बाबा विश्वनाथ विराजमान है और वहां शिवलिंग की पूजा न हो यह पाप है, बाबा की पूजन शुरू हो.

प्रवीण तोगड़िया ने बताया कि वाराणसी में ढूंढी राज गणेश जी के मंदिर को हटाने की बात हो रही है. यह प्राचीन मंदिर है और यहां मूर्ति भी प्राचीन है और वह स्थान पवित्र है. प्राचीन मंदिर को हटाकर यात्री सुविधा देना यह पाप है.

पीएम मोदी और सीएम योगी हिंदुओं का सम्मान करते हुए एक भी प्राचीन मंदिर नही हटाएंगे ऐसा हमे विश्वास है.

हिंदू और सनातन धर्म की आस्था पर हो रहे बयानबाजी पर प्रवीण तोगड़िया ने बयान दिया कि करोड़ों हिंदुओं के दिल में श्रद्धा है. किसी एक के वक्तव्य देने से श्रद्धा न कम होगा और न ही घटती है. जो लोग बोल रहे है उनके प्रति दुर्लक्ष्य करो. उनपर कमेंट कर उनकी मार्केटिंग करने का काम न करे. जो मुगलों के समय आहत नहीं हुआ वह अब क्या होगा. ऐसे लोगों को भूल जाए.

‘अयोध्या में राम मंदिर तो बन रहा, मगर रामराज्य..’, प्रवीण तोगड़िया ने सरकार पर साधा निशाना

    follow whatsapp
    Main news