गंभीर हाल में मुख्तार को बांदा अस्पताल लाया गया, यूपी Tak के रिपोर्टर को वहां क्या दिखा?

सिद्धार्थ गुप्ता

28 Mar 2024 (अपडेटेड: 28 Mar 2024, 10:44 PM)

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल से एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको बता दें कि बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की फिर एक बार तबीयत बिगड़ गई है.

UPTAK
follow google news

Mukhtar Ansari News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल से एक बड़ी खबर सामने आई है. मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है. सूत्रों के मुताबिक मुख्तार अंसारी को इस बार हार्ट अटैक आया था और उसकी हालत गंभीर हो गई थी. खबर मिली है कि मुख्तार अपनी बैरक में बेहोश हो गया था, जिसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराय. मालूम हो कि मंगलवार को भी मुख्तार की तबीयत बिगड़ी थी. ऐसा बताया जा रहा है कि मंगलवार की अपेक्षा आज मुख्तार अंसारी की हालत ज्यादा खराब थी. इस बीच यूपी Tak की टीम ने बांदा मेडिकल कॉलेज से तमाम इनपुट्स जुटाए हैं. खबर में आगे जानिए हमें वहां से क्या-क्या पता चला.

यह भी पढ़ें...

यूपी Tak के संवाददाता को मुख्तार के वकील नसीम हैदर ने बताया, "मीडिया के माध्यम से पता चला है कि उनकी तबीयत खराब है. अभी उनकी कैसी हालत नहीं ये नहीं पता."

 

 

आपको बता दें कि मेडिकल कॉलेज में डीएम-एसपी से लेकर अन्य बड़े अधिकारी भी मौजूद हैं. डॉक्टर मुख्तार के इलाज में जुटे हुए हैं. फिलहाल मुख्तार को लेकर प्रशासन की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है.


 

    follow whatsapp
    Main news