ये कैसी सजा! क्लास 2 के बच्चे ने शरारत की तो शिक्षक ने बिल्डिंग की छत से उल्टा लटका दिया

यूपी के मिर्जापुर में एक निजी स्कूल में शरारत करने पर टीचर ने क्लास 2 के बच्चे को ऐसी सजा दी है, जिसे देखकर एक…

UPTAK
follow google news

यूपी के मिर्जापुर में एक निजी स्कूल में शरारत करने पर टीचर ने क्लास 2 के बच्चे को ऐसी सजा दी है, जिसे देखकर एक पल के लिए शरीर में सिहरन पैदा हो जाएगी.

यह भी पढ़ें...

सजा के तौर पर टीचर ने मासूम बच्चे को स्कूल की बिल्डिंग की छत से पैर पकड़ कर लटका दिया. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिलाधिकारी ने इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है.

आपको बता दें कि यह मामला अहरौरा में स्थित सद्भावना शिक्षण संस्थान जूनियर हाईस्कूल प्राइवेट विद्यालय का है. यहां पर गुरुवार दोपहर स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाले सोनू यादव नाम के बच्चे के साथ शिक्षक ने ऐसी हरकत की है. बताया जा रहा है कि गोलगप्पा खाने के दौरान सोनू दूसरे बच्चों के साथ शरारत कर रहा था.

इससे नाराज हो कर स्कूल के प्रधानाचार्य मनोज विश्वकर्मा ने सजा देने के लिए बच्चे का एक पैर पकड़ कर बिल्डिंग के नीचे लटका दिया.

डीएम ने केस दर्ज करने का दिया निर्देश

जब यह वाक्या हुआ तो आस-पास दूसरे बच्चे भी भीड़ लगाकर मौजूद थे. बच्चे के छटपटाने और चिल्लाने, माफी मांगने के बाद टीचर ने बच्चे को छोड़ा. इस बीच पूरी घटना की फोटो खींच कर किसी ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बेसिक शिक्षा अधिकारी को तत्काल मौके पर जा कर जांच करने और आरोपी प्रधानाचार्य पर मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दे दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news