बस्ती में हुआ भीषण एक्सिडेंट, CM योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर कैंप कार्यालय के OSD की हुई मौत

मिस्बा उस्मानी

• 06:19 AM • 26 Aug 2022

Basti news: बस्ती में हुए एक भीषण एक्सिडेंट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर कैंप कार्यालय के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत…

UPTAK
follow google news

Basti news: बस्ती में हुए एक भीषण एक्सिडेंट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर कैंप कार्यालय के ओएसडी मोतीलाल सिंह की मौत हो गई. इस हादसे में मोतीलाल सिंह की पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. उनका इलाज गोरखपुर (Gorakhpur news) के बीआरडी मेडिल कॉलेज में चल रहा है. घायल ड्राइवर का भी इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि मोतीलाल सिंह चौरी चौरा के चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता के साथ लखनऊ जा रहे थे. गाड़ी में उनके साथ पत्नी भी थीं. बताया जा रहा है कि किसी जानवर को बचाने के चक्कर में ये दुर्घटना हो गई

फेसबुक पर फेक आईडी बनाकर गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा मुंडेरवा थाना के अंतर्गत एनएच 28 पर खझौला में हुआ है. सभी स्कार्पियो गाड़ी पर सवार थे, जो एक पेड़ से टकरा गई. सीएम योगी आदित्यनाथ ने मोतीलाल सिंह के निधन पर शोक जताया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ऑफिस के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में लिखा है, ‘सीएम योगी आदित्यनाथ महाराज जी ने मा. मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय, गोरखपुर के श्री मोती लाल सिंह जी के सड़क दुर्घटना में दुःखद निधन पर शोक प्रकट किया है. महाराज जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. ॐ शांति!”

आपको बता दें कि मोतीलाल सिंह गोरखपुर में सीएम के ओएसडी के तौर पर नियुक्त थे. वह गोरखपुर में मंदिर में जनता दरबार और जनसमस्याओं के प्रभारी भी थे.

गोरखपुर: जब सीएम की आवाज पर झूमते चले आए बछड़े और नंदी, योगी ने गुड़-चना खिलाकर किया दुलार

    follow whatsapp
    Main news