चंदौली: जिला अस्पताल में खामियों को देख भड़के बीजेपी विधायक, CMO और CMS की लगाई जमकर क्लास

उदय गुप्ता

• 03:57 PM • 24 Dec 2022

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सूबे के सरकारी अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा को लेकर लगातार कवायद चल रही है. एक तरफ जहां सूबे…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग द्वारा सूबे के सरकारी अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा को लेकर लगातार कवायद चल रही है. एक तरफ जहां सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सरकारी अस्पतालों में सुविधाओं को बहाल करने के लिए आए दिन फरमान जारी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक भी पीछे नहीं है और अस्पतालों का औचक निरीक्षण कर रहे हैं. यही नहीं इस दौरान स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों की जमकर क्लास भी लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

चंदौली में जिला अस्पताल के कर्मचारियों और अधिकारियों की बीजेपी विधायक द्वारा क्लास लगाए जाने का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल अस्पताल में मौजूद चिकित्सा अधिकारियों की क्लास लगा रहे हैं. यह वीडियो 23 दिसंबर का बताया जा रहा है.

दरअसल, मुगलसराय के बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल 23 दिसंबर, शुक्रवार को जिला अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने अस्पताल की खामियों को लेकर वहां पर मौजूद अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार की मंशा के बारे में चिकित्सा अधिकारियों को बताते हुए उनकी क्लास ले रहे हैं.

बीजेपी एमएलए चिकित्सा अधिकारियों से यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि अगर संविदा पर रखे गए चिकित्सक भ्रष्टाचार कर रहे हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई कीजिए. हमारी सरकार की मंशा है और मुख्यमंत्री आयुष्मान को लेकर लोग लगातार परेशान हैं. हर व्यक्ति तक सुविधा पहुंचे, उसको लेकर परेशान हैं. मै लगातार खुद मानिटरिंग कर रहा हूं. मैं हर मंच पर आप लोगों को प्रोत्साहित करता हूं. इसका मतलब यह थोड़ी है कि आप लापरवाही करेंगे.

इस संदर्भ में फोन लाइन पर मुगलसराय के बीजेपी विधायक रमेश जायसवाल ने बताया कि प्रदेश सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर करने और हर गरीब तक सुविधाओं को पहुंचाने के लिए कृत संकल्पित है और लगातार प्रयास कर रही है. उसी कड़ी में उन व्यवस्थाओं को देखने के लिए मैं जिला अस्पताल पहुंचा था. मौके पर मुझे कुछ खामियां दिखाई दीं. जिसके बाबत मैंने वहां मौजूद चिकित्सा अधिकारी से पूछताछ की और उनको यह कहा कि सरकार की जिस तरह से मंशा है कि स्वास्थ्य सुविधाएं समाज के अंतिम आदमी तक पहुंचे. इस दिशा में काम करने की आवश्यकता है.

चंदौली: रिवर रैचिंग के तहत गंगा में छोड़े गए 1.4 लाख मछलियों के बीज, पशुपालकों को होगा लाभ

    follow whatsapp
    Main news