बागपत: भाजपा नेता का अजीब बयान, कहा- 2024 में सरकार बनी तो पाकिस्तान में भी बनेंगे मंदिर

भाजपा के उत्तर प्रदेश पश्चिम प्रभारी मोहित बेनीवाल ने अजीबोगरीब बयान दिया है. शनिवार को बागपत पहुंचे भाजपा नेता ने बयान देते हुए कहा कि…

UPTAK
follow google news

भाजपा के उत्तर प्रदेश पश्चिम प्रभारी मोहित बेनीवाल ने अजीबोगरीब बयान दिया है. शनिवार को बागपत पहुंचे भाजपा नेता ने बयान देते हुए कहा कि अगर आप 2024 में बीजेपी को आशीर्वाद देंगे तो अफगानिस्तान से लेकर पाकिस्तान तक मंदिरों का निर्माण होगा. उन्होंने कहा कि पूर्व के चुनाव में आप ने बीजेपी को वोट दिया था तो अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हुआ.

यह भी पढ़ें...

भाजपा नेता मोहित बेनीवाल ने आगे कहा कि अगर आपका प्यार यूं ही मिलता रहा और 2024 में आप ने बीजेपी को वोट दिया तो अफगानिस्तान से लेकर पाकिस्तान में भी मंदिरों का निर्माण होगा.

मंच से बीजेपी पश्चिम प्रभारी मोहित बेनीवाल ने यह अजीबोगरीब बयान दिया और जिस समय उन्होंने ये बयान दिया तब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और मंत्री भी मंच पर मौजूद थे.उल्लेखनीय है कि बागपत के सम्राट पृथ्वीराज डिग्री कॉलेज में आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के सम्मान में सभा का आयोजन किया गया था. कार्यक्रम में भाजपा सांसद सत्यपाल सिंह ,बीजेपी पश्चिम प्रभारी मोहित बेनीवाल और ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर वन मंत्री केपी मलिक शामिल हुए.

इस दौरान पश्चिम प्रभारी मोहित बेनीवाल ने कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ताओं को मंच से संबोधित किया और उन्होंने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए जनता से दोबारा वोट करने की अपील की.

जिसके बाद भाजपा नेते ने अजीबोगरीब बयान दिया और कहां की अगर कर आप का आशीर्वाद बना रहा और 2024 में आपने दोबारा से प्यार दिया तो अफगानिस्तान से लेकर पाकिस्तान तक मंदिरों का निर्माण होगा. पूर्व में जब आपने बीजेपी विधायकों को जिता कर भेजा था, तो परदेस में योगी की सरकार बनी थी और केंद्र में मोदी की सरकार बनी थी. जिसके बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हुआ और अगर आप 2024 में वोट दोगे तो अफगानिस्तान से लेकर पाकिस्तान में मंदिर का निर्माण होगा.

रामपुर उपचुनाव का ऐलान होते ही प्रभावी हुई आचार संहिता, अब प्रशासन ले रहा ये एक्शन

    follow whatsapp
    Main news