आकांक्षा दुबे के होटल का नया CCTV फुटेज आया, ये किसके साथ सीढ़ियों पर दिखीं हिरोइन?

रोशन जायसवाल

• 11:30 AM • 31 Mar 2023

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) की मौत को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है. फैंस से लेकर से सेलिब्रिटीज…

UPTAK
follow google news

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey) की मौत को लेकर हर तरफ सनसनी मची हुई है. फैंस से लेकर से सेलिब्रिटीज तक हर कोई हैरान है. आकांक्षा दुबे के परिवार को उनकी हत्या का आरोप भोजपुरी सिंगर समर सिंह पर लगाया है. एक्ट्रेस की मौत के बाद से ही समर सिंह का फरार है, जिसकी तलाश पुलिस लगातार कर रही है. वहीं आकांक्षा दुबे के मौत के वाली रात की CCTV फुटेज सामने आई है.

यह भी पढ़ें...
CCTV में दिखा एक शख्स

बता दें कि बीते रविवार को वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में आकांक्षा दुबे का शव पंखे से लटका हुआ मिला था. वहीं अब इस होटल का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज के जरिए साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आखिर वह कौन शख्स था जो आधी रात को आकांक्षा दुबे उनके कमरे छोड़ने आया था और रुका भी था. बता दें कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे शख्स की नाम संदीप सिंह है.

आकांक्षा के कमरे में रुका था शख्स

CCTV फुटेज के सामने आने के बाद आकांक्षा दुबे के परिवार वाले बार-बार सवाल खड़े कर रहे हैं कि आखिर पुलिस ने उस संदीप सिंह को कैसे छोड़ दिया? बताया जा रहा है कि संदीप सिंह शनिवार की आधी रात आकांक्षा दुबे को अपनी कार से छोड़ने वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के होटल सोमेंद्र रेजिडेंसी तक आया था. संदीप सिंह ने आकांक्षा को सिर्फ होटल तक छोड़ा बल्कि वह होटल के कमरे तक भी आया था और आकांक्षा दुबे के कमरे में भी उसके साथ कुछ वक्त तक रहा था. लगभग 17 मिनट तक दोनों एक साथ देखे गए, जिसके बाद संदीप सिंह होटल से निकलकर अपनी कार में सवार होकर निकल गया.

ये भी पढ़ें – एक से ट्रैक सूट में हनीप्रीत संग दिखा राम रहीम, मजे से चल रही है मॉर्निंग वॉक, वीडियो वायरल

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि संदीप सिंह और आकांक्षा दुबे रविवार की देर रात लगभग 1:50 पर एक काले रंग की एसयूवी गाड़ी से होटल के गेट तक आते हैं. फिर ब्लू जींस और काले रंग के टॉप में आकांक्षा संदीप सिंह के साथ होटल के अंदर जाती है. रिसेप्शन से होते हुए दोनों अपने 105 नंबर कमरे की गैलरी तक आते हैं. फिर संदीप सिंह उनके साथ कमरे में चला जाता है. वहीं 2:15 बजे के बाद लगभग 2:30 बजे आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव भी होती हैं, जिसमें वह रोती हुई दिखाई पड़ती हैं. उसके बाद सुबह आकांक्षा का शव मिवला है.

    follow whatsapp
    Main news