बांदा: अराजक तत्वों ने गोशाला परिसर में लगाई आग, भूसा और पुआल जलकर खाक हो गया

यूपी के बांदा जिले में अराजक तत्वों ने गोशाला परिसर में आग लगा दी, जिससे एकाएक अफर-तफरी का माहौल हो गया और गोवंशों के खाने…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा जिले में अराजक तत्वों ने गोशाला परिसर में आग लगा दी, जिससे एकाएक अफर-तफरी का माहौल हो गया और गोवंशों के खाने के लिए रखा भूसा और पुआल जलकर खाक हो गया.

यह भी पढ़ें...

वहीं गोशाला में सुरक्षित गोवंश बाल-बाल बच गए. भड़की आग को देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया और अधिकारियों को मामले की जानकारी दी.

ग्रामीणों के मुताबिक पूरा भूसा जल जाने से सुरक्षित गोवंशों को खाने में समस्या होगी. मामले में प्रधान ने जिम्मेदार अधिकारियों से तत्काल पुआल और भूसा उपलब्ध कराने की मांग की है. मामले में SDM ने जांच के आदेश दिए हैं.

मामला बबेरू तहसील के कोर्रही गांव का है, जहां बनी गोशाला में सैकड़ों गोवंश सुरक्षित हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुबह भोर में किसी अराजक तत्व ने गोशाला में गोवंशों को खाने के लिए रखे गए बड़ी संख्या में पुआल और भूसा में आग लगा दी, जिससे पुआल और भूसा जलकर खाक हो गया. गोवंशों को खाने तक के लिए नहीं बचा है.

ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान सहित उच्च अधिकारियों को मामले की सूचना दी है. आग लगते ही आसपास के लोगों मे हड़कंप मच गया था. उनको डर था कि आग गांव की तरफ न फैल जाए, जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. ग्रामीणों ने सरकार से गोशाला में सुरक्षित गोवंशों के खानपान की व्यवस्था कराने की मांग की है.

मामले को लेकर एसडीएम बबेरू रविन्द्र कुमार ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली वैसे ही तत्काल मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली गई. लेखपाल और पुलिस की मदद से जांच कराई जा रही है. आग खुद से लगी है या किसी ने लगाई है. अगर किसी ने लगाई है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बांदा: बैंक में नौकरी के नाम पर ₹1.20 लाख की ठगी का शिकार हो गया छात्र, परेशान होकर…

    follow whatsapp
    Main news