अमरोहा: आजम भाई पर जुल्म का जिम्मेदार सबसे ज्यादा सपा है- बसपा नेता इमरान मसूद

बीएस आर्य

• 08:38 AM • 11 Nov 2022

यूपी के अमरोहा (Amroha News) में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के नेता इमरान मसूद का मंच पर किसी ने मोबाइल चोरी…

UPTAK
follow google news

यूपी के अमरोहा (Amroha News) में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे बहुजन समाज पार्टी के नेता इमरान मसूद का मंच पर किसी ने मोबाइल चोरी कर लिया. जिसके बाद मंच पर बसपा नेता इमरान मसूद मोबाइल तलाशते नजर आये. जब मीडिया ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी द्वारा दिए गए बयान पर इमरान मसूद से सवाल पूछा तो वे भड़क गए और नसीमुद्दीन सिद्दीकी को बहन जी की देन बताया.

यह भी पढ़ें...

इमरान मसूद आजम खान की तरफदारी करते नजर आए. आजम खान के हुए हाल का जिम्मेदार समाजवादी पार्टी को ठहराया है. फिलहाल राजनीतिक गलियारों में इमरान मसूद के बयान के क्या मायने निकाले जायेंगे ये देखने वाली बात होगी.

इमरान मसूद ने आजम खान के सवाल पर कहा- आजम भाई के साथ जो जुल्म हुआ है उसके लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार समाजवादी पार्टी है क्योंकि उन्होंने वक्त पर उनका साथ नहीं दिया. नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सवाल पर इमरान मसूद तल्ख हो गए.

उन्होंने कहा- क्या जानते हैं उनको. क्या थे नसीम भाई. नसीम भाई जो हैं वह बहन जी की देन हैं. आप क्या बात कर रहे हो. ध्यान देने वाली बात है कि नसीमुद्दीन सिद्दीकी अमरोहा पहुंचे थे. उन्होंने कहा था कि जितना वह मायावती जी को जानते हैं कोई नहीं जानता.

संभल में इमरान मसूद का छलक पड़ा दर्द! बोले-‘जबरदस्त तरीके से सपा में बेइज्जत किया गया’

    follow whatsapp
    Main news