मुख्तार अंसारी की मौत के बाद CM योगी आदित्यनाथ के आवास पर बड़ी हलचल, लेट नाइट बैठक बुलाई

यूपी तक

• 12:41 AM • 29 Mar 2024

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत से पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है. पुलिस अलर्ट पर आ गई है. इसी बीच लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर भारी हलचल दिखाई दे रही है.

मुख्तार अंसारी और योगी आदित्यनाथ

Mukhtar Ansari

follow google news

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत से पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मच गया है. पुलिस अलर्ट पर है. इसी बीच लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास पर भारी हलचल दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देर रात अपने सरकारी आवास पर हाई लेवल मीटिंग बुलाई है. बताया जा रहा है कि इस बैठक में डीजीपी और प्रमुख सचिव गृह जैसे प्रदेश के बड़े अधिकारी मौजूद हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ खुद पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं और ताजा हालतों पर नजर रख रहे हैं.

गाजीपुर और बांदा में कैसे हैं हालात?

गाजीपुर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. अभी मुख्तार अंसारी का शव बांदा मेडिकल कॉलेज में रखा हुआ है. ऐसे में बांदा में भी पुलिस अलर्ट पर है. गाजीपुर और बांदा के साथ ही पूरे प्रदेश में पुलिस चाक चौबंद है. जगह-जगह पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है.

आखिर मुख्तार को हुआ क्या?

डॉक्टरों के मुताबिक, मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. मुख्तार की मौत की ज्यादा जानकारी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही सामने आएगी. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अपने बैरक में बेहोश हो गया था. उसे फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मगर यहां डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए. फिलहाल मुख्तार का परिवार गाजीपुर से बांदा के लिए निकल गया है.

सपा ने दिया मुख्तार की मौत पर रिएक्शन

बता दें की मुख्तार अंसारी की मौत पर सपा का भी बयान सामने आया है. सपा ने सोशल मीडिया X पर लिखा, 'पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी जी का इंतकाल, दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. शोकाकुल परिजनों को यह असीम दुःख सहने का संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!' 

    follow whatsapp
    Main news