मथुरा में भारी फोर्स लगाकर हटाई गई अद्दा बाबा की मजार, देर रात शुरू हो गया एक्शन, देखें

मदन गोपाल

22 May 2023 (अपडेटेड: 22 May 2023, 08:34 AM)

Mathura News: मथुरा वृंदावन रोड पर धौरेरा गांव के समीप अद्दा बाबा की मजार को रोड चौड़ीकरण के उद्देश्य से ध्वस्त कर दिया गया है.…

UPTAK
follow google news

Mathura News: मथुरा वृंदावन रोड पर धौरेरा गांव के समीप अद्दा बाबा की मजार को रोड चौड़ीकरण के उद्देश्य से ध्वस्त कर दिया गया है. मजार के आसपास अवैध निर्माण भी कर लिया गया था. इस मजार को हटाने की कवायद में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी है. आपको बता दें कि मजार हटाने के लिए देर रात ही एक्शन शुरू हो गया. इसके लिए भारी पैमाने पर फोर्स की तैनाती भी करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें...
मजार के पास तैनात रही RAF की टीम

इस मजार को हटाने के लिए लोक निर्माण विभाग पिछले 1 वर्ष से नोटिस दे रहा था. 6 महीने पहले भी इसे शिफ्ट करने के लिए कहा गया, लेकिन यहां रह रहे लोगों ने हर बार प्रशासन की बात को अनसुना कर दिया. आपको बता दें कि मजार हटाने से पहले मथुरा वृंदावन रोड पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करना पड़ा. आरएएफ की टुकड़ी मजार के आसपास तैनात रही.

वृंदावन,जैंत, गोविंद नगर, जमुनापार सहित आधा दर्जन थानों के पुलिस कर्मियों के अलावा पीएसी के जवान भी तैनात किए गए. बताया जा रहा है कि देर रात 3 बजे लोक निर्माण विभाग की टीम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. मथुरा वृंदावन रोड पर ट्रैफिक को डायवर्ट कर दिया गया था.

आपको बता दें कि मथुरा वृंदावन में बढ़ रहे ट्रैफिक को देखते हुए रोड का चौड़ीकरण किया जा रहा है. इसी के तहत मथुरा वृंदावन रोड को 4 लेन किए जाने का काम चल रहा है. मसानी से पागल बाबा मंदिर तक बनाए जा रहे इस 4 लेन रोड का 90 प्रतिशत काम पूरा हो गया है. मजार के आसपास सड़क का काम पेंडिंग है. अब जबकि मजार को वहां से हटा दिया गया है, तो माना जा रहा है कि सड़क को पूरा करने में तेजी आएगी.

    follow whatsapp
    Main news