सीएम योगी का आदेश- सरकारी दफ्तरों में देर से आने वाले अफसरों-कर्मचारियों पर होगा एक्शन

यूपी में जब से बीजेपी ने दोबारा से सत्ता में वापसी की है तब से ही लगातार योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे हैं. कभी 'अवैध संपत्तियों' पर बुल्डोजर तो कभी अधिकारियों की लापरवाही के चलते उन पर गाज गिर रही हैं. कुल मिलाकर योगी दोबारा सीएम के रूप में जबरदस्त तरीके से एक्शन में नजर आ रहे हैं.

अभी ये खबर ठीक से बासी भी नहीं हुई थी कि सीएम ने राज्य सरकार के कर्मचारियों का लंच ब्रेक, जो कि पूरे एक घंटे का होता था उसे घटाकर सिर्फ आधे घंटे का कर दिया है. अब एक और नई खबर सामने आ गई है, जो कि सरकारी कर्मचारियों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी बताई जा रही है. लंच टाइम के बाद अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की नजर लेट आने वाले कर्मचारियों पर आ टिकी है.

दरअसल, यूपी की जनता लेट-लतीफी वाले अधिकारियों से खासी परेशान है. इसे सीएम योगी ने गंभीरता से लिया है.

अहम बिंदु

सीएम योगी की तरफ से निर्देश जारी कर दिए गए हैं कि सरकारी दफ्तरों में हर अधिकारी और कर्मचारी की समय पर उपस्थिति सुनिश्चित की जाए. किसी भी सूरत में लेटलतीफी बर्दाश्त नहीं की जाएगी. आपको बता दें कि इसके लिए सीएम योगी की तरफ से वरिष्ठ अधिकारियों को औचक निरीक्षण करने के भी निर्देश दिए जा चुके हैं.

पूरी तरह से एक्शन में नजर आ रहे सीएम योगी इससे पहले लंच ब्रेक को लेकर अपनी सख्ती दिखा चुके हैं. सीएम ने कहा था कि राज्य के सरकारी कर्मचारियों का लंच ब्रेक 30 मिनट से ज्यादा का नहीं होना चाहिए. अब देखना होगा कि सीएम योगी के इस फैसले से जनता को कितनी राहत मिलती है.

सीएम योगी का आदेश- सरकारी दफ्तरों में देर से आने वाले अफसरों-कर्मचारियों पर होगा एक्शन
रामनवमी पर यूपी में कहीं तू-तू-मैं-मैं भी नहीं हुई, दंगे फसाद की बात तो दूर: सीएम योगी

संबंधित खबरें

No stories found.