घर खाली कराने गई पुलिस पर गर्भवती महिला से मारपीट का आरोप, Kanpur Tak पर देखें पूरा मामला

कानपुर (Kanpur News) की सिसामऊ पुलिस पर गर्भवती महिला और बच्चे से मारपीट का आरोप लगा है. जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर धरना दिया. पुलिस स्टेशन के सामने धरना देकर उन्होंने एसएचओ को सस्पेंड करने की मांग की है. यह घटना रविवार की है.

दरअसल, कोर्ट के आदेश पर एक प्लॉट को खाली कराने के लिए पुलिस पहुंची तो वहां जमकर हंगामा हुआ. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने गर्भवती महिला और बच्चे के साथ मारपीट की.

पीड़ित महिला रिया गुप्ता का कहना है कि उन्होंने पुलिस से घर को खाली करने के लिए एक-दो दिन का समय मांगा. मगर पुलिस उनके घर का सामान फेंकने लगी.

रिया ने ये भी आरोप लगाया कि वह गर्भवती है, बावजूद इसके एक पुलिसकर्मी ने उन्हें दो थप्पड़ मारा है, उन्हें नोचा भी गया है. उन्होंने ये भी कहा कि पुलिस ने मेरे घर के सभी लोगों को पीटा है.

वहीं इस मामले में डीसीपी विजय शुक्ला ने बताया कि सिसामऊ थाने क्षेत्र में मालिक और किराएदार के विवाद मामले में कोर्ट ने किराएदार को मकान खाली करने का आदेश सुनाया है. कोर्ट के आदेश के क्रम में पुलिस द्वारा मौके पर जाकर कार्रवाई की गई. इस दौरान कुछ लोगों द्वारा विरोध किया गया और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. आरोपों की जांच की जा रही है.

इस खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर पूरा मामला देखें.

घर खाली कराने गई पुलिस पर गर्भवती महिला से मारपीट का आरोप, Kanpur Tak पर देखें पूरा मामला
मुख्तार की सुरक्षा संभालने कानपुर से बांदा जेल पहुंचे डिप्टी जेलर, जानें क्या है कारण?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in