लखनऊ में बनेगा डॉग पार्क, तंज कस अखिलेश बोले- 'गुल्लू के नाम पर उल्लू बनाना बंद करें'

लखनऊ में बनेगा डॉग पार्क, तंज कस अखिलेश बोले- 'गुल्लू के नाम पर उल्लू बनाना बंद करें'
फोटो: यूपी तक

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कहा नहीं जा सकता है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जानवरों से खासा प्यार करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है और इसे लेकर सोशल मीडिया पर समय-समय तस्वीरें सामने आती रहती हैं. अरे आप सीएम योगी के गुल्लू को पहंचानते हैं ना? नहीं जानते, अरे इनती चर्चा होती है गुल्लू की! दरअसल, एक बार फिर सोशल मीडिया पर गुल्लू खूब चल रहा है.

दरअसल, हुआ यूं की सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक नोटिस शेयर कर ट्वीट किया, "अब गुल्लू के लिए पार्क बनवाने का बजट कहां से आ गया? उस पार्क तक पहुंचने के लिए लखनऊ के अलग-अलग इलाकों से अब 'गुल्लू बस सेवा' भी शुरू करने की कृपा करें या फिर स्पष्ट करें कि ये पार्क बड़े लोगों की कार-जीप से आने वाले गुल्लुओं के लिए ही है. गुल्लू के नाम पर उल्लू बनाना बंद करें."

दरअसल, ये नोटिस LDA का था. LDA यानी lucknow Development Authority जिसने CG सिटी में डॉग पार्क बनाने का फैसला किया है. बीते सोमवार को LDA ने टेंडर भी जारी कर दिया है. LDA उपाध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी ने कहा कि शहर में लाखों लोगों के पास पालतू डॉग हैं, लेकिन उन्हें टहलाने के लिए कोई उपयुक्त स्थान नहीं है, पालतू डॉग को पब्लिक पार्क में ले जाने पर अक्सर विवाद की स्थिति उत्पन्न होती है.

अब अखिलेश के इस ट्वीट पर खूब चर्चा हुई. कहा गया कि लखनऊ के रहने वाले डॉग लवर में उत्साह की लहर है. इस पार्क के बनने के बाद इंसान, इस पार्क में जाने से बचें.

अखिलेश के ट्वीट के अलावा और क्या-क्या वायरल हुआ? इसे जानने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

लखनऊ में बनेगा डॉग पार्क, तंज कस अखिलेश बोले- 'गुल्लू के नाम पर उल्लू बनाना बंद करें'
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in