आगरा: बेरहमी से की गई युवक की हत्या, मामला 2 अलग समुदाय के होने की वजह से शहर में तनाव

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

आगरा: बेरहमी से की गई युवक की हत्या, मामला 2 अलग समुदाय के होने की वजह से शहर में तनाव
आगरा: बेरहमी से की गई युवक की हत्या, मामला 2 अलग समुदाय के होने की वजह से शहर में तनाव
social share
google news
Agra News Hindi: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आपको बता दें कि यहां सोमवार देर शाम आबिद नाम के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आबिद को मंटोला के रास्ते में संजू, धर्मेंद्र समेत अन्य नामजद लोगों ने घेर लिया था. आरोप है कि सभी ने आबिद को बेरहमी से मारा-पीटा और धारदार हथियार से वार किया. हालांकि अभी तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है, जिसकी वजह से धारदार हथियार से वार करने की बात स्पष्ट नहीं हो पाई है. बता दें कि हमले में आबिद के सिर में गंभीर चोट लग गई. हमलावर युवक खून से लथपथ आबिद को रेलवे लाइन के किनारे मरणासन्न हालत में छोड़ गए थे. इसके बाद अस्पताल में आबिद की मौत हो गई. वहीं, मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गंभीर हालत में आबिद को ले जाया गया अस्पताल

परिजनों को जानकारी हुई तो वे मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और आनन-फानन में आबिद को इलाज के जिला अस्पताल ले गए. गंभीर हालत को देखते हुए आबिद को एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान आबिद की मौत हो गई. आबिद की मौत के बाद परिजनों में आक्रोश फैल गया. घटना के विरोध में सैकडों की संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के साथ कई थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.
मृतक के पिता ने लगाया ये आरोप
Crime News Hindi: बता दें कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आबिद के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने वारदात में शामिल 6 नामजद लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक के पिता मोहम्मद वाकर ने जिला अस्पताल में आबिद का इलाज जल्द शुरु ना होने के कारण नाराजगी भी व्यक्त की है. वाकर का कहना है कि ‘जिला अस्पताल में मेरे बेटे का इलाज करने की जगह मुझसे कहा गया कि पुलिस साथ लेकर क्यों नहीं आए? जाओ पुलिस को सूचना दो उसके बाद इलाज शुरू करेंग’.
मृतक के पिता और घटना के चश्मदीद ने बताया कि मृतक आबिद लेडीज सैंडल बनाने का काम करता था. सोमवार को आबिद की छुट्टी थी. वो मंटोला क्षेत्र में घूम रहा था. तभी नामजद लोगो ने आबिद को घेर लिया और हमला किया. हमले में आई चोटों की वजह से आबिद की मौत हो गई. पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि मुकदमे में नामजद 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है. तनाव को देखते हुए मंडोला, डोली खार इलाकों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT