लखीमपुर खीरी कांड: नया वीडियो सामने आया, बीजेपी MP वरुण गांधी शेयर कर बोले- न्याय किया जाए

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. संयुक्त किसान मोर्चा ने इस 45 सेकंड के वायरल वीडियो को ट्वीट करते हुए इसे ‘लखीमपुर खीरी ‘नरंसहार’ का ओरिजिनल वीडियो बताया है.’ संयुक्त किसान मोर्चा के अलावा बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हत्या से प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता.’

वरुण गांधी ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि निर्दोष किसानों के खून के लिए जवाबदेही तय होनी चाहिए. उन्होंने मांग की है कि किसानों के पास ‘अहंकार और क्रूरता’ का संदेश जाए, उससे पहले न्याय दिया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में क्या दिख रहा है?

आपको बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से जारी किया गया वीडियो 45 सेकंड का है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से आ रही गाड़ियां प्रदर्शनकारियों को रौंदते हुए आगे बढ़ रही हैं. आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी कांड के बाद एक-एक करके इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो के अलग-अलग दावे हैं. हालांकि अब यह मामला सब-ज्यूडिश है और वीडियो की समय प्रासंगिकता और प्रामाणिकता की जांच सरकारी एजेंसियों के जिम्मे है. यूपी तक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

लखीमपुर खीरी कांड: यहां जानिए वायरल हो रहे वीडियो की कहानी, जिनपर मचा है बवाल

ADVERTISEMENT

हालांकि हम कथित तौर पर लखीमपुर खीरी कांड से जुड़े वायरल वीडियो के रूप में सामने आए घटनाक्रम को आपके सामने पेश कर रहे हैं. ऐसा इसलिए ताकि उस दिन तिकुनिया में क्या हुआ था, उसकी एक तस्वीर आप देख पाएं.

लखीमपुर खीरी के वायरल वीडियो से जुड़ी पूरी रिपोर्ट को आप यहां नीचे देख सकते हैं

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT