‘RSS के लोग इमानदार…’, ये कहते हुए शिवपाल सिंह यादव ने दी कांग्रेस को नहीसत, आजम पर ये कहा

अमित तिवारी

ADVERTISEMENT

शिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए BSP के सामने रखी ये शर्त
शिवपाल यादव ने गठबंधन के लिए BSP के सामने रखी ये शर्त
social share
google news

UP Political News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party News) के नेता शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को लेकर बड़ा बयान दिया है और इस दौरान उन्होंने भाजपा (BJP) पर भी जमकर निशाना साधा है.

दरअसल इटावा के इस्लामियां इंटर कॉलेज में एक कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने पहले तो आरएसएस की तारीफ की. मगर बाद में उसपर निशाना साध दिया. शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “आएसएस के लोगों को भी अब पैसे चाहिए. पहले आरएसएस के लोगों में ईमानदारी दिखती थी. मगर आज इन्हें भी पैसा चाहिए. आज इन्हें कोई काम नहीं करना है.

जैसे इंदिरा हारीं वैसे भाजपा हारेगी- शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिस तरह से इमरजेंसी के समय 1975 में कांग्रेस के इमरजेंसी लगाने वाले हार गए थे, यहां तक की खुद इंदिरा जी भी हार गई थी, वही हाल 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का होने वाला है. जनता भाजपा से त्रस्त है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

‘इस सरकार ने आजम को बर्बाद किया’

इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव खुलेआम आजम खान के समर्थन में भी उतरे. उन्होंने कहा कि आजम परिवार को फंसाया गया है. उन्होंने कहा, “आजम खान को झूठे मुकद्दमों में फंसाया गया है. पूरे परिवार पर झूठे केस लाद दिए गए हैं. आजम 10 बार के विधायक, 2 बार के सांसद रह चुके हैं. इस सरकार ने केवल सिर्फ बर्बाद किया है.”

‘I.N.D.I.A. कांग्रेस की जिम्मेदारी’

I.N.D.I.A. गठबंधन के दो अहम सदस्य सपा और कांग्रेस इस समय एस-दूसरे पर जमकर आरोप लगा रहे हैं. इसी बीच शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस को बड़ी नसीहत दे दी है. शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा,  इंडिया गठबंधन को बनाए रखना, कांग्रेस की जिम्मेदारी है. हम लोग सभी सीटों पर तैयारी कर रहे हैं. कांग्रेस की जिम्मेदारी गठबंधन बनाए रखने की है.

ADVERTISEMENT

बता दें कि इस दौरान शिवपाल ने ये भी कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का कुछ नहीं है. उत्तर प्रदेश में केवल समाजवादी पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी को हरा सकती है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT