'राजनीति के दो बडे़ पलटूराम..', सपा दफ्तर के बाहर राजभर के लिए पोस्टर लगाने वाले नेता पर हो गया एक्शन

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने महागठबंधन का साथ छोड़ दिया है. एक बार फिर से बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए (NDA) में शामिल हो गए हैं. पिछले एक दशक में यह चौथा मौका है, जब नीतीश कुमार ने इस तरीके से पाला बदला है, जिसके बाद उनपर सियासी हमले तेज हो गए हैं. विपक्षी दल लगातार उन पर निशाना साध रहे हैं. इस बीच सोमवार रात को समाजवादी पार्टी के लखनऊ स्थित दफ्तर के बाहर नीतीश कुमार और ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पोस्टर लगाए गए हैं लेकिन ये पोस्टर लगाने वाले नेता पर ही एक्शन हो गया. 

सपा ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर

बता दें कि समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुहेलदेव समाज पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पोस्टर लगे हैं. इन होर्डिंग्स को सपा के पूर्व प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह की ओर से लगाया गया है. इसके ज़रिए ओम प्रकाश राजभर और नीतीश कुमार को राजनीति का पलटूराम कहते हुए तंज कसा गया. वहीं इस पोस्टर के सुर्खियां बटोरते ही इसे लगाने वाले नेता पर भी एक्शन हो गया.  

अब पार्टी ने लिया ये एक्शन

गौरतलब है कि सपा कार्यकर्ताओं ने सपा कार्यालय के बाहर ये पोस्टर पर लगाया जिस होर्डिंग में बिहार के सीएम नीतीश कुमार की फोटो लगाई गई और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को भी पलटूराम बताया गया. युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आशुतोष सिंह के लगाए इस पोस्ट में लिखा गया कि राजनीति के 2 बड़े पलटूराम, जनता रहे सावधान. वहीं ये पोस्टर लगवाने वाले नेता आशुतोष सिंह को सपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. हांलाकि पार्टी के तरफ से कहा गया है कि आशुतोष सिंह को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT