'मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है...', आजमगढ़ पहुंचे पीएम मोदी ने किसके लिए कह दी ये बड़ी बात, जानें

यूपी तक

ADVERTISEMENT

PM Modi
PM Modi
social share
google news

Uttar Pradesh News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आजमगढ़ से उत्तर प्रदेश को कई योजनाओं की सौगात दी है. उन्होंने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास किया. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्ननाथ समेत बीजेपी के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल रहे. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज केवल आजमगढ़ ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ यहां से हो रहा है.  जिस आजमगढ़ को देश के पिछड़े इलाकों में गिनते थे, आज वही देश के लिए विकास का नया अध्याय लिख रहा है. 

आजमगढ़ में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, 'आज आजमगढ़ से कई राज्यों में करीब 34 हजार करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है. 2024 में भी किए जा रहे शिलान्यासों को भी कोई चुनाव के चश्मे से न देखे, ये विकास के लिए मेरी अनंत यात्रा का परिणाम है. मैं 2047 तक, देश को विकसित भारत बनाने के लिए तेज गति से दौड़ रहा हूं और देश का तेज गति से दौड़ा रहा हूं.'

गठबंधन पर कसा तंज

उन्होंने आगे कहा कि, 'आपका ये प्यार और आजमगढ़ का ये विकास... जातिवाद, परिवारवाद और वोटबैंक के भरोसे बैठे इंडी गठबंधन की नींद उड़ा रहा है.पूर्वांचल ने दशकों तक जातिवाद और तुष्टीकरण की राजनीति देखी है और पिछले 10 वर्षों से ये क्षेत्र विकास की राजनीति भी देख रहा है. यहां के लोगों ने माफियाराज और कट्टरपंथ के खतरों को भी देखा है और अब यहां की जनता कानून का राज भी देख रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

साधा विपक्ष पर निशाना

पीएम मोदी ने आगे कहा, "पहले चुनावी मौसम में क्या होता था? पिछली सरकारों में लोग लोगों को धोखा देने के लिए घोषणाएं करते थे...जब मैं विश्लेषण करता हूं  तो पाता हूं कि घोषणाएं 30-35 साल पहले की जाती थीं. चुनाव से पहले पट्टिका लगाते थे और उसके बाद गायब हो जाते थे, नेता भी गायब हो जाते थे...आज देश देख सकता है कि "मोदी दूसरी मिट्टी का इंसान है."

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT