‘2014 से पहले अंधकार युग का…’, चंदौली आए सीएम योगी ने विपक्षी दलों पर साधे चुन-चुन के निशाने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
social share
google news

UP News: लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. यूपी में मुख्य मुकाबला सपा और भाजपा (BJP) के बीच माना जा रहा है. इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का बड़ा सियासी बयान सामने आया है. सीएम योगी (CM Yogi News) ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) समेत विपक्षी दलों पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि साल 2014 से पहले देश में चारों तरफ अविश्वास का माहौल था, लेकिन आज का भारत एक नया भारत है.

दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ चंदौली दौरे पर आए हुए थे. यहां सीएम योगी आदित्यनाथ रामपुर मचिया में 743 करोड़ रुपये की 78 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे.

2014 से पहले देश में था अंधकार युग- सीएम योगी

सीएम योगी ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर सियासी हमले बोले. सीएम योगी ने कहा, ‘2014 से पहले देश में अंधकार युग का वातावरण था, चारों तरफ अविश्वास का माहौल था, भारतीयों का गिरता हुआ सम्मान, घोटालों की लंबी श्रृंखला, अराजकता, नक्सलवाद और उग्रवाद भारत की नियति बन चुकी थी, लेकिन, आज आप जिस भारत का दर्शन कर रहे हैं वो एक नया भारत है.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने कहा, ‘यहां आज सुरक्षा की गारंटी है, संस्कृति का संवर्धन किया जा रहा है और देश आर्थिक समृद्धि का कीर्तिमान गढ़ रहा है.' इसी के साथ सीएम योगी ने आगे कहा, प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल में देश तीसरी बड़ी ताकत बनने जा रहा है, इसमें कहीं कोई संशय नहीं है.

आस्था का सम्मान करने वाली सरकार- सीएम योगी

जनता को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा, डबल इंजन की सरकार नौजवानों की आजीविका और जनता की आस्था का सम्मान करती. सरकार की ताकत का ही परिणाम है कि चंदौली में मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार है. 

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने चंदौली को लेकर कहा, अब चंदौली आकांक्षात्मक जनपद नहीं होगा, बल्कि इसकी गिनती राज्य के विकसित जिलों में होगी. चंदौली उद्योग का बड़ा केंद्र बनने जा रहा है. ये विकसित उत्तर प्रदेश का विकसित जनपद बनने जा रहा है.

(भाषा के इनपुट के साथ)

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT