वाराणसी: 'शराबी' दूल्हे के कदम लड़खड़ाए तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, खूब मचा बवाल

वाराणसी: 'शराबी' दूल्हे के कदम लड़खड़ाए तो दुल्हन ने किया शादी से इनकार, खूब मचा बवाल
सांकेतिक तस्वीरफोटो: इंडिया टुडे

वाराणसी में कभी उम्रदराज दूल्हे, तो कभी शराबी दूल्हे और उसके शराबी साथियों की वजह से दुल्हनों का शादी तोड़ना जारी है. इसी रविवार को चौबेपुर क्षेत्र में दुल्हन ने दूल्हे के उम्रदराज होने की वजह से शादी होने के बाद उस से नाता तोड़ लिया था और अब ऐसा ही कुछ मामला मिर्जामुराद क्षेत्र के बंगालीपुर के मनकैया गांव का सामने आया है.

बता दें कि जयमाल के वक्त जैसे ही दुल्हन को एहसास हुआ कि दूल्हे और उसके साथियों ने शराब पी रखी है, तो उसने शादी करने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच काफी कहासुनी हुई और अंत में बारात को खाली हाथ लौटना पड़ा.

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के बंगालीपुर के मनकैया गांव में बारात पहुंची थी. बारात पहुंचने पर द्वार पूजा की रस्म के बाद जयमाल की तैयारी मंच पर होने लगी, लेकिन दुल्हन को जैसे ही दिखा की दूल्हे के पैर लड़खड़ा रहे हैं, तो उसने वरमाला डालने से इंकार कर दिया और फिर शादी ना करने की जिद पर भी अड़ गई.

आरोप है कि दूल्हे के साथियों से भी शराब की बू आ रही थी. फिर क्या था, दुल्हन ने मंच से उतरकर अपने परिजनों से इसकी शिकायत की और शादी करने से साफ इनकार कर दिया. दुल्हन का मानना था कि शराबी पति से शादी करके उसकी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी. जैसे ही इसकी भनक मंच पर चढ़े दूल्हे के दोस्तों को हुई तो उन्होंने हंगामा कर दिया और फिर दोनों तरफ से झगड़ा भी शुरू हो गया.

इसके बाद मौके पर पहुंची मिर्जामुराद थाने की पुलिस ने दोनों ही पक्षों का समझौता कराया और घायलों का प्राथमिक उपचार भी करवाया. फिर अंततः बगैर दुल्हन के ही 'शराबी' दूल्हे और उसके दोस्तों को वापस जाना पड़ा.

सांकेतिक तस्वीर
वाराणसी: चंद घंटों के लिए पति बना दूल्हा, विदाई के वक्त दुल्हन ने तोड़ दी शादी, ये है वजह

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in