ट्रक के अंदर से आ रही थी रोने की आवाज, गेट खोला तो शख्स बंधा मिला, उसकी आपबीती सुन सभी हैरान

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

घटना स्थल का फोटो
Kaushambi
social share
google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बीच सड़क एक ट्रक खड़ा था. ट्रक में ड्राइवर भी नहीं दिख रहा था. मगर ट्रक से किसी शख्स के रोने की आवाज लगातार आ रही थी. पहले तो लोगों ने सोचा कि चालक ट्रक खड़ा करके शायद कही चला गया है, लेकिन जब ट्रक में से किसी के रोने की आवाज आने लगी, तो सभी सकते में आ गए. 

ट्रक के आस-पास जमा लोगों ने फौरन ट्रक की जांच की और ट्रक का गेट खोला. ट्रक के अंदर लोगों को एक शख्स दिखा, जिसके हाथ-पैर बंधे हुए थे. लोगों ने फौरन उसे बंधन से मुक्त करवाया. फिर जो कहानी उसने सुनाई, उससे सभी सन्न रह गए. शख्स ने बताया कि वह ट्रक का चालक है और उसके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला कौशांबी जिले से सामने आया है. यहां कार सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक करके उसको रोका और फिर ट्रक के चालक को बंधक बना लिया. चालक के पास मौजूद 4 हजार रुपये लूट लिए और ट्रक के अंदर भरा धान को भी लूट लिया. इसके बाद बदमाशों ने चालक को ट्रक के अंदर ही रस्सियों से बांध दिया और मौके से फरार हो गए. अब चालक का रस्सियों से बंधा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रोने की आवाज सुनाई दी तो लोगों को शक हुआ

दरअसल ये घटना कोखराज थाना क्षेत्र के काशिया एनएच-2 से सामने आई है. पीड़ित ड्राइवर प्रमोद कुमार दुबे ने पुलिस को बताया,  रात में वह प्रयागराज से धान लाद कर कानपुर जा रहा था. जैसे ही वह काशिया गांव के पास पहुंचा तभी बड़ी गाड़ी सवार बदमाशों ने ट्रक को ओवरटेक कर रोक लिया. 

पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों ने उसके हाथ-पैर रस्सी से बांध लिए और उसकी जेब में से 4 हजार रुपये भी निकाल लिए. बदमाशों ने ट्रक के अंदर रखा हुआ धान भी लूट लिया. बता दें कि चालक पूरी रात ट्रक के केबिन में ही बंधा पड़ा रहा. जब सुबह लोग ट्रक के पास से गुजरे, तो ड्राइवर के रोने की आवाज सुनाई दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर सिराथु DSP अवधेश विश्वकर्मा ने बताया,  इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही कोखराज़ पुलिस मौके पर पहुंची थी. ट्रक के मालिक ने ड्राइवर के खिलाफ ही तहरीर दी है. तहरीर में शिकायत है कि ड्राइवर और एक अन्य ड्राइवर ने धान को पलटी करा लिया है. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT