हमीरपुर: विदाई के बाद कार से दुल्हन जा रही थी ससुराल, रास्ते में मचा ऐसा हंगामा, पुलिस हैरान

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

घटनास्थल की तस्वीर
Hamirpur
social share
google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक दुल्हन विदाई के बाद अपने पति के साथ गाड़ी में बैठकर ससुराल जा रही थी. गाड़ी सजी हुई थी. मगर रास्ते में कुछ ऐसा हो गया, जिसे दुल्हन और दूल्हा हमेशा याद रखेंगे. दरअसल मनचलों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि मनचलों ने दुल्हन की गाड़ी रोकी और फिर उसपर फब्तियां कसी.

इस दौरान मनचलों ने कार ड्राइवर के साथ मारपीट भी की और गाड़ी की चाबी लेकर फरार हो गए. दूल्हा-दुल्हन मनचलों की ये हरकत देख सहम गए. मौके पर भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से दूल्हा-दुल्हन को दूसरी गाड़ी से भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच कर रही है. 

स्कूटी पर सवार थे मनचले

दरअसल ये पूरा मामला हमीरपुर के थाना कुरारा के एक गांव से सामने आया है. यहां बीते 13 फरवरी को एक बारात मौदहा तहसील के गांव गई थी. दुल्हन की विदाई के लिए बेरी गांव के पवन की गाड़ी मंगवाई गई थी. पवन खुद गाड़ी चलाकर आ गया. बुधवार की सुबह दुल्हन की विदाई करवाकर दूल्हा पवन की गाड़ी में ही दुल्हन को ससुराल लेकर जा रहा था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि इसी दौरान नगर पालिका के पार्क के पास स्कूटी सवार मनचले कार का पीछा करने लगे. वह दुल्हन पर फब्तियां कसने लगे. मगर कार सवार दूल्हा-दुल्हन और ड्राइवर उनकी अनदेखी करते हुए आगे जाते रहे. मगर स्कूटी सवारों ने कार को ओवरटेक कर लिया और गाड़ी रोक ली. 

ड्राइवर को खूब मारा

आरोप है कि इसके बाद मनचलों ने दुल्हन पर खूब फब्तियां कसी और ड्राइवर पवन को भी काफी मारा. उसके पेट और चेहरे पर कई वार किए, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. तीनों मनचले कार की चाबी लेकर भी भाग निकले. ये देख दूल्हा-दुल्हन सहम गए.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने शुरू की जांच

बता दें कि दूल्हा-दुल्हन को देख मौके पर भीड़ जमा हो गई. किसी तरह से दोनों को दूसरी गाड़ी से उनके घर पहुंचवाया गया और घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. घायल ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है और आरोपियों को दबोचने की कोशिश कर रही है.

इस पूरे मामले पर हमीपुर थाने के इंचार्ज अनूप सिंह का कहना है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट करेगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT