पीलीभीत में वरुण गांधी का नाम लिए बिना बहुत कुछ बोल गए अखिलेश यादव, खूब हो रही चर्चा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Akhilesh Yadav, Varun Gandhi
Akhilesh Yadav, Varun Gandhi
social share
google news

Akhilesh Yadav: जब से भाजपा ने पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण गांधी का टिकट काटा है, तभी से ये सीट चर्चाओं में आ गई है. भाजपा ने पीलीभीत से जितिन प्रसाद को टिकट दिया है. इस सीट की सियासी गर्माहट का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि पिछले दिनों खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां विशाल जनसभा को संबोधित किया तो वहीं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी अपनी चुनावी प्रचार को पीलीभीत से ही शुरू किया. 

बता दें कि आज सपा चीफ अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पहली जनसभा को पीलीभीत संबोधित किया. इस दौरान अखिलेश यादव ने वरुण गांधी का बिना नाम लिए उनका जिक्र किया. अखिलेश ने इशारों ही इशारों में वरुण गांधी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा. अखिलेश ने कहा कि जो किसानों का पक्ष ले रहे थे, उन्हें पीछे कर दिया गया और जो किसानों पर थार चढ़ा रहे थे, उन्हें आगे करके सम्मान भी दिया गया.

अखिलेश ने बिना नाम लिए किया वरुण गांधी का जिक्र

अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए मंच से वरुण गांधी का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि जो किसानों के पक्ष में बात कर रहे थे, उन्हें पीछे कर दिया गया. जो युवाओं के समर्थन में बात कर रहे थे, उन्हें पीछे कर दिया गया. जो किसानों की आवाज उठा रहे थे, उन्हें पीछे कर दिया गया. मगर  मगर जो किसानों के खिलाफ थार गाड़ी चढ़ा रहे थे, उन्हें सम्मान दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अब तो मंच पर भी जगर नहीं मिलती- अखिलेश

पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीलीभीत में जनसभा हुई थी. इस दौरान वरुण गांधी मंच पर मौजूद नहीं थे. इसको लेकर भी काफी चर्चा हुई थी. अब अखिलेश यादव ने भी इसको लेकर तंज कसा है. पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा, जो किसान आंदोलन को दबा रहे थे, उन्हें सम्मान दिया जा रहा है और जो किसान आंदोलन की बात कर रहे थे, उन्हें तो अब मंच पर भी जगह नहीं मिलती.

अखिलेश ने भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद पर बोला हमला

इस दौरान अखिलेश ने योगी सरकार के मंत्री और पीलीभीत से भाजपा के उम्मीदवार जितिन प्रसाद पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार कहते हैं कि अगर उन्हें पता होता कि उन्हें यहां से चुनाव लड़ना है तो वह इसे मुंबई बना देते. ये कौन सी बात है. 

ADVERTISEMENT

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि ये लोग पीलीभीत को मुंबई बनाने की बात करते हैं. हम इनसे कहते हैं कि पीलीभीत को मुंबई मत बनाओं, लेकिन मुंबई में जो काम होता है, उसे थोड़ा बहुत यहां करके दिखा दो. अखिलेश यादव ने जितिन प्रसाद को लेकर कहा कि ये कई राजनीतिक दल में रहकर अब यहां आए हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT