फिरोजाबाद: लाख मना करने पर भी नशे में रहता था बेटा, अब उसी ने अपनी मां को मार डाला

सुधीर शर्मा

ADVERTISEMENT

घटना स्थल
Firozabad
social share
google news

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की रहने वाली सुशीला देवी हमेशा अपने बेटे से कहती थी कि वह नशे को छोड़ दे. मां हर संभव कोशिश करती थी कि उसका बेटा नशे से दूर हो जाए और अपनी जिंदगी को संवारे. मगर शायद ही सुशीला देवा को पता था कि जिस बेटे की जिंदगी संवारने की वह कोशिश कर रही हैं. वहीं उनको मार देगा. 


फिरोजाबाद से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को डंडों से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई. नशे में धुत बेटा अपनी मां को मारता गया. उसने डंडा उठाया और अपनी मां को मारना शुरू कर दिया और मारता ही चला गया. इसी बीच मां की तड़प-तड़प कर मौत हो गई. मां की हत्या करके बेटा फरार हो गया.


अपनी मां को मार डाला

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां सुशीला देवी अपनी मां राकेश के साथ रहती थी. राकेश को नशे की लत थी. वह हर दिन नशा करता था. बेटे की ये हालत मां सुशीला से देखी नहीं जाती थी. वह हमेशा बेटे को समझाती कि वह नशा छोड़ दे.


इसको लेकर मां-बेटे के बीच अक्सर विवाद भी होता और लड़ाई भी रहती. मगर बेटा राकेश नशा छोड़ने के लिए तैयार नहीं था और मां ने भी ठाल लिया था कि वह बेटे को सुधार कर ही रहेगी. इसी बीच आरोपी राकेश को अपनी मां पर गुस्सा आ गया. आरोप है कि राकेश उस समय नशे में था. उसने डंडा उठाया और अपनी मां पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. इस हमलों में मां सुशीला देवी की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT


मां की हत्या करके राकेश मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना फिरोजाबाद पुलिस को लगी. मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच की और शव को कब्जे में लिया. अब पुलिस अपनी मां की हत्या के आरोपी बेटे राकेश की तलाश कर रही है. इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि पुलिस हत्यारोपी को खोज रही है. उसे जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.
 

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT