बदायूं: 3 भाइयों पर कुल्हाड़ी से हमला, दो मासूमों की मौत, आरोपी साजिद को पुलिस ने मार गिराया

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

Budaun two children murder case
Budaun two children murder case
social share
google news

उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम एक नृशंस वारदात देखने को मिली. मामूली विवाद में दो मासूम बच्चों की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई. हमले में तीसरा बच्चा गंभीर रूप से घायल है. तीनों मासूम सगे भाई थी. थाना सिविल लाइंस के मंडी पुलिस चौकी से चंद कदम दूर इस लोमहर्षक वारदात को अंजाम दिया गया. डबल मर्डर के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया. एसएसपी समेत पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है. भीड़ को संभालने की कोशिश की जा रही है. इस बीच पुलिस मुठभेड़ में साजिद नाम का आरोपी युवक भी मार गिराया गया है. 

आपको बता दें कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में देर शाम बार्बर शॉप चलाने वाले आरोपी जावेद ने घर में घुसकर तीन बच्चों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर कुल्हाड़ी से हमला किया. इस हमले में 12 वर्ष के आयुष और 8 वर्ष के आहान उर्फ हनी की मौत हो गई है, जबकि युवराज गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है. 

मारा गया आरोपी जावेद

बरेली परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक डॉक्टर राकेश सिंह ने बताया कि घटना के कुछ घंटों बाद साजिद उर्फ जावेद नाम के एक आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. उन्होंने बताया कि दो बच्चों की हत्या करने के बाद खून से लथपथ आरोपी जावेद मौके से भागा. पुलिस को जब घटना की जानकारी हुई तो आरोपी का पीछा किया गया. पुलिस को आरोपी शेखूपुर के जंगल में दिखाई दिया. आरोपी ने पुलिस पर फायर किया और फिर पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया और उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना रात क़रीब आठ बजे के आसपास की है. साजिद उर्फ जावेद ने अपनी दुकान के सामने रहने वाले व्यक्ति के घर में जाकर उसके बच्चों पर हमला किया. दो बच्चों की मृत्यु हो गई और एक घायल है. शुरुआत में स्थानीय लोग आक्रोशित थे लेकिन उच्चाधिकारियों ने मामला संभाल लिया. उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में घटना की वजह आपसी दुश्मनी पता चली है. 

ADVERTISEMENT

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT