भतीजी के रेप का बदला लेने के लिए आरोपी की बहन से की हैवानियत, हमीरपुर की ये घटना कर देगी हैरान

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बेहद हैरान कर देने वाली खबस सामने आई है. बता दें कि हमीरपुर में एक युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने ब्लैकमेल कर रेप की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि पीड़िता का भाई आरोपी की भतीजी के साथ रेप के मामले में पहले से जेल में बंद है. इसलिए आरोपी ने बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया. 

भतीजी से रेप का लिया बदला

बता दें कि सुमेरपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में बीते तीन मार्च को एक विवाहिता से गांव के ही एक युवक ने छेड़खानी की थी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अदालत में पीड़िता ने बयान दिया कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने दुष्कर्म की धारा लगाते हुए आरोपी युवक को छह मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस मामले में जो युवक आरोपी था, उससे बदला लेने के लिए चाचा ने उसकी बहन के साथ रेप को अंजाम दिया.

आरोपी की बहन से किया दुष्कर्म

पीड़िता के चचेरे चाचा ने आरोपी से बदला लेने के लिए उसकी विवाहित बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी युवक की बहन ने पुलिस को बताया कि आरोपी के पास उसकी फोटो व वीडियो है. उसे वायरल करने की धमकी देकर तीन मार्च को रात में घर की छत में बुलाकर उसने जबरदस्ती की. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने 14 मार्च को आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. फिर पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए सुमेरपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह बताया कि पीड़िताओं की तहरीर व बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT