UP के श्रावस्ती में युवक ने विधवा से किया दुष्कर्म, फिर आंखों की रोशनी छीन ली

 UP के श्रावस्ती में युवक ने विधवा से किया दुष्कर्म, फिर आंखों की रोशनी छीन ली
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

श्रावस्ती. उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में 40 वर्षीया विधवा महिला के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने तथा इसके बाद उसकी आंखें फोड़ देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के अनुसार सोनवा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली विधवा के साथ शुक्रवार को गांव के ही एक सिरफिरे युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया तथा बाद में महिला के चेहरे व सिर पर चोटें पहुंचाई.

पुलिस के अनुसार चोट के कारण महिला अपनी आंखों से देख नहीं पा रही है और पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि पीड़ित महिला अपने घर से करीब 200 मीटर दूर एक घर से खाना लेने गयी थी और वहां रह रहे युवक ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

युवक ने महिला के साथ मारपीट की है जिससे उसकी आंखों व सिर पर चोटें आई हैं. मौर्य ने बताया कि आसपास के लोगों के अनुसार आरोपी की दिमागी हालत खराब है और पुलिस ने दुष्कर्म व अन्य सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से बेहतर इलाज हेतु शुक्रवार देर रात बहराइच मेडिकल कालेज रेफर किया गया. पीड़िता की आंख का इलाज बहराइच में भी संभव नहीं था इसलिए शनिवार को उसे लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कालेज भेजा गया है.

संबंधित खबरें

No stories found.