हरदोई: सिपाही पर गंभीर आरोप, फालोअर की बेटी का किया शारीरिक शोषण, केस दर्ज

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक सिपाही पर पुलिस थाने में तैनात एक फालोअर की बेटी को शादी का झांसा देकर एक साल तक उसके साथ दुराचार करने का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद जांच रिपोर्ट आने के बाद सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म और शादी का झांसा देकर बरगलाने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है. सिपाही को निलंबित कर दिया गया है. फिलहाल सिपाही फरार है. इस मामले में सिपाही के भाई पर भी मामला दर्ज किया गया है.

बाराबंकी जनपद के रहने वाले फालोअर जनपद के ही एक थाना में तैनात है. फॉलोअर ने एसपी को शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि लोनार थाने में तैनात सिपाही आशीष ने उसकी बेटी को शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक शोषण किया है. अब शादी के नाम पर उसके भाई भारी-भरकम दहेज की मांग करके शादी करने से इनकार कर दिया गया है.

इस मामले में एसपी राजेश द्विवेदी ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ को सौपी थी. एसपी के निर्देश पर सिपाही को निलंबित कर लोनार थाना में सिपाही के खिलाफ युवती का एक साल तक शारीरिक शोषण करने और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वहीं पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. मामला सामने आने के बाद से आरोपी सिपाही ड्यूटी से फरार हो गया है.

सांकेतिक तस्वीर
बदायूं: दंपति पर गंभीर आरोप, पति ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पत्नी ने वीडियो वायरल किया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in