ओवैसी ने यूपी में बवाल कराया तो उसका दंड भुगतेंगे: स्वतंत्र देव सिंह

रोशन जायसवाल

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी विपक्षी दलों…

social share
google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी विपक्षी दलों पर लगातार हमला बोल रही है. इस बीच, यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

3 अक्टूबर को आगामी चुनाव के मद्देनजर वाराणसी के महमूरगंज इलाके में स्थित निवेदिता शिक्षा सदन स्कूल में शहर दक्षिणी, उत्तरी और कैंट विधानसभाओं की संगठनात्मक बीजेपी की बैठक में बतौर मुख्य अतिथि यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे थे.

जब स्वतंत्र देव सिंह से ओवैसी से जुड़ा सवाल पूछा गया कि ओवैसी कह रहे हैं कि जनता नाखुश हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, “ओवैसी कुछ भी कहें, लेकिन यूपी को हैदराबाद नहीं बनने देंगे. यूपी शांति के मार्ग पर चल चुका है. अगर ओवैसी यूपी में बवाल कराना चाहेंगे तो उसका दंड भी भुगतेंगे.”

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की वाराणसी में आगामी 10 अक्टूबर को होने वाली रैली पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, “कांग्रेस दल क्या है? न तो यह राष्ट्र के लिए ही काम करते हैं और न ही गरीब के लिए काम करते हैं? ये सिर्फ परिवार के लिए ही काम करते हैं. वंशवाद की पार्टी कैसे चलेगी. इनको मोदी जी से सिखना चाहिए.”

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल, सोनिया पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा, “कांग्रेस के शासन में लूट और खसोट था. सोनिया और उनके खानदान ने शंकराचार्य का अपमान किया था. हिंदू को आतंकवादी बताया था. बीजेपी के बारे में जो बोलना है बोल दो. बहुत नुकसान देश का किया है, इसलिए कांग्रेस का जिक्र करना ही बेकार है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, “मोदी जी के आने के बाद धारा 370 हटा, एक भी पत्थर नहीं चला. कश्मीर के नौजवान राष्ट्रवाद के लिए पढाई करके डॉक्टर, इंजीनियर बन रहे हैं. प्रधान तक बनने का अधिकार मिल गया है. दलित, शोषित, पिछड़ों को आरक्षण मिल रहा है.”

आज क्या है वायरल: बीजेपी सांसद की फिसली जुबान, ‘देश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ’

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT