बीजेपी के साथ ही रहेंगे संजय निषाद, लेकिन उनकी कुछ मांगें भी हैं, यहां जानिए

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश में चुनाव का माहौल गर्म होने लगा है. एसपी और बीजेपी, दोनों ही छोटे दोलों को साधने में लगी हैं. इन सबसे बीच…
social share
google news

उत्तर प्रदेश में चुनाव का माहौल गर्म होने लगा है. एसपी और बीजेपी, दोनों ही छोटे दोलों को साधने में लगी हैं. इन सबसे बीच निषाद पार्टी को लेकर चर्चा बनी हुई है. बीजेपी के साथ 2019 का चुनाव लड़ने वाली निषाद पार्टी फिर बीजेपी के साथ ही गंठबधन में जा रही है. कभी डिप्टी सीएम की मांग करने वाले निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय निषाद फिर कुछ मांगे रख दी हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने अपने मुकदमे वापस लिए, हमारे कार्यकर्ताओं के मुकदमें भी वापस हों. ऊपर के वीडियो में सुना जा सकता है कि संजय निषाद ने क्या कहा है.

इनके अलावा उन्होंने कई और मांगे रखी हैं. उन्होंने कहा कि हर जिले में हर जाति के लिए कोचिंग सेंटर तैयार हों. हम सरकार में आते हैं तो संविदा समाप्त होगी. निषाद राज और भगवान श्री राम गले मिले थे तो दुनिया में शांति हुई, इसे पाठ्यक्रम में शामिल किया जाए. निषाद राज के किले पर भव्य प्रतिमा लगाई जाएगी. गरीबों के लिए बैकलॉग की व्यवस्था की जाए. आर्थिक आधार पर बैकलॉग से पद भरे जाएं. बीजेपी को सभी सीटों पर हमारा समर्थन मिलेगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT