जौनपुर: सीएम योगी को काला झंडा दिखाने के मामले में 2 एसआई और 6 कॉन्स्टेबल निलंबित

राजकुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

जौनपुर में सीएम योगी के काफिले में घुसकर उनके खिलाफ नारे लगाने और काला झंडा दिखाने के मामले में 2 सब इंस्पेक्टर समेत 8 पुलिसकर्मी निलंबित हो गए हैं. सीएम योगी के काफिले को आशीष यादव उर्फ मुलायम यादव ग्राम ढेमा थाना बदलापुर द्वारा काला झंडा दिखाया गया था. पुलिस ने तुरंत उसे मौके से खींचकर हिरासत में ले लिया था.

पुलिस ने बताया कि आशीष के साथ उसका साथी सर्वेश भी था. दोनों मीडिया कर्मियों के बीच खड़े हो गए. आशीष की जेब में काले रंग की पॉलीथीन थी जिसे उसने दिखाया था. मामले में दो सब इंस्पेक्टर और 6 कॉन्स्टेल को लापरवाही बरतने के मामले में निलंबित कर दिया गया है. निलंबित होने वालों में सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत यादव और मनोज पांडेय के अलावा पुलिस कॉन्स्टेबल राजू चौहान, सूरज सोनकर, शेषनाथ चौहान, अभिषेक यादव, सुनील कुमार यादव और जयराम को सस्पेंड किया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

यहां जानिए पूरा मामला

शुक्रवार को जौनपुर दौरे में सीएम योगी उमानाथ सिंह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण कर निकल रहे थे. मेडिकल कॉलेज के गेट पर पुलिस चारो तरफ तैनात थी. उनका काफिला मेडिकल कॉलेज गेट से बाहर निकल रहा था. काफिले की कुछ गाड़ियों के निकल जाने के बाद अचानक एक युवक उनकी गाड़ी के सामने आ गया और योगी बाबा हाय हाय के नारे लगाने लगा. युवक के हाथ में काला कपड़ा टाइप था.पुलिस ने दौड़कर युवक को पकड़ा और एक तरफ ले आई. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक ने मीडियाकर्मियों को बताया कि ये मेडिकल कॉलेज अखिलेश यादव ने बनवाया है. सीएम योगी झूठ का फीता काट रहे हैं.

जौनपुर: सीएम योगी के काफिले में घुसा सपा कार्यकर्ता, काले झंडे दिखाकर लगाए ये नारे

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT