स्वरा-फहाद ने की शादी, AMU में हो गया विवाद, छात्र नेता बोले- उन्होंने मुस्लिमों को बरगलाया

अकरम खान

• 02:57 AM • 20 Feb 2023

Aligarh News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता फहाद ने शादी कर ली है. हाल में…

UPTAK
follow google news

Aligarh News: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टिविस्ट स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता फहाद ने शादी कर ली है. हाल में ही स्वरा भास्कर ने एक वीडियो ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. स्वरा और फहाद की शादी हर तरफ चर्चाओं में बनी हुई है.

यह भी पढ़ें...

अब इसका असर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) में भी देखने को मिल रहा है. बता दें कि फहाद एएमयू के पूर्व छात्र रहे हैं. इसी बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैज़ुल हसन ने नवविवाहित जोड़े को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में आने का न्योता दिया है. अब इसको लेकर विवाद हो गया है.

बता दें कि इस मुद्दे को लेकर छात्रों नेताओं के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है. एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने स्वरा भास्कर पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि वह स्वरा भास्कर को एएमयू नहीं आने देंगे. एएमयू में आने का बयान पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष का निजी बयान है. एएमयू उन दोनों को आधिकारिक तौर पर नहीं बुलाने जा रहा है. उनको यहां बुलाने का बयान देना सिर्फ राजनीतिक तौर पर दिया गया बयान है.

इस दौरान एएमयू छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने यह भी कहा कि स्वरा भास्कर ने सीएए-एनआरसी के दौरान देश के मुसलमानों को बरगलाने का काम किया था. ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं. हम इन्हें एएमयू में नहीं आने देंगे.

‘स्वरा ने देश के मुसलमानों को बरगलाया था’

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने कहा, “यूनिवर्सिटी क्यों किसी को न्योता भेजेगी? स्वरा भास्कर व फहाद ने शादी की है ये उनका निजी मामला है. एक पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैज़ुल हसन ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए ये बयान दिया था. स्वरा ने सीएए-एनआरसी आंदोलन के दौरान देश के मुसलमानों को बरगलाने का काम किया. ये बिल हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए था ही नहीं. भारत में बाहर से आकर जो लोग रह रहे हैं ये बिल उनके लिए था. स्वरा भास्कर जैसे लोग एंटी इंडियन रहे हैं. टुकड़े टुकड़े गैंग वालों को हम एएमयू में नहीं घुसने देंगे.”

    follow whatsapp
    Main news