कानपुर की हैवी ड्राइवर! साइड में खड़ीं बाइक-स्कूटी पर लड़की ने पूरी कार ही चढ़ा दी

रंजय सिंह

10 May 2023 (अपडेटेड: 10 May 2023, 11:55 AM)

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ड्राइविंग के दौरान एक लड़की ने पार्किंग में खड़ी कई बाइकों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ड्राइविंग के दौरान एक लड़की ने पार्किंग में खड़ी कई बाइकों और स्कूटी पर कार चढ़ा दी है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपीतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कि लड़की कार चलाना सीख रही थी.

यह भी पढ़ें...

कानपुर की डीसीपी रवीना त्यागी ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए कार का चालान काट दिया है. बता दें कि कानपुर के थाना फजलगंज का यह मामला है.

आइए अब आपको समझाते हैं कि पूरा मामला क्या है…

कानपुर की फजलगंज पुलिस के अनुसार, 4 दिन पहले गुमटी नंबर 5 पर सड़क के किनारे एक तरफ कई बाइक और स्कूटी खड़ी थी. उसी दौरान क्रॉसिंग की तरफ से एक कार चलाती हुए लड़की आई. वह कार चलाना सीख रही थी. इसी दौरान उसने कार को बैक किया, तभी उसकी कार की स्पीड इतनी ज्यादा हो गई कि कार उछलते हुए पार्किंग में खड़ी कई बाइक और स्कूटी पर चढ़ गई. इस दौरान लड़की कार में ही बैठी रही. वहां मौजूद जब लोगों ने हंगामा मचाया तो लड़की ने धीरे-धीरे बाइक और स्कूटी पर चढ़ी कार को नीचे उतारा.

इस मामले में डीसीपी ट्रैफिक रवीना त्यागी ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए हमने कार का चालान कर दिया है. यह कार किसी विनोद गुप्ता के नाम से रजिस्टर्ड है.

इस मामले में फजलगंज थाने के इंचार्ज आशीष द्विवेदी ने कहा कि किसी ने थाने में कोई कंप्लेन नहीं की फिर भी हम कार नंबर के आधार पर कार मालिक और लड़की का पता करने की कोशिश कर रहे हैं.

    follow whatsapp
    Main news