हमीरपुर: पत्नी ने की पति और बेटे की पिटाई, फैलाया दुकान में रखा सामान, Video हुआ वायरल

नाहिद अंसारी

• 08:14 AM • 12 Mar 2023

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक महिला कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने पति…

UPTAK
follow google news

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक महिला कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर अपने पति सहित छोटे बेटे को पीटती हुई नजर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार, पिटने वाला शख्स बीते 20 दिन से छोटे बेटे के साथ अलग रह कर फूलों का कारोबार कर रहा था. इस बीच उसकी पत्नी आधा दर्जन लोगों के साथ उसकी दूकान पर आ धमकी और दुकान का सामान फैलाते हुए पति सहित बेटे की पिटाई कर दी.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

वायरल वीडियो की पड़ताल में पता चला है कि यह मामला मौदहा कोतवाली कसबे का है. यहां सय्यद बाबा की मजार के सामने फूलों की दुकान पर आज यानी रविवार को सुबह लगभग दस बजे एक महिला सहित आधा दर्जन लोग आ धमके और फूल बेच रहे शख्स की पिटाई करनी शुरू कर दी. पड़ताल के दौरान पता चला की फूल बेचने वाले चन्द्रप्रकाश का उसकी पत्नी से बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. ऐसे में चन्द्रप्रकाश अपने छोटे बेटे के साथ मजार में रह कर फूलों के कारोबार में लगा था. आज सुबह जब चन्द्रप्रकाश मजार के सामने अपनी दुकान पर बैठा था, तभी उसकी पत्नी कुछ लोगों के साथ वहां आ धमकी और दुकान का सामान फैलाते हुए पति के साथ छोटे बेटे से मारपीट शुरू कर दी.

चन्द्रप्रकाश ने कही ये बात

चन्द्रप्रकाश ने बताया कि उसका पत्नी के साथ बीते 20 दिन से विवाद चल रहा है, ऐसे में वह अपने छोटे बेटे के साथ मजार पर रहकर कारोबार में लगा था. आज सुबह पत्नी कुछ लोगों के साथ दुकान पर आई और सामान फैलाते हुए उसकी व बेटे की पिटाई करनी शुरू कर दी. चन्द्रप्रकाश ने यह भी बताया कि 20 दिन पहले उसकी पत्नी और बड़े बेटे ने उसको पीटा था तब से वह घर छोड़ कर मजार में ही रह रहा था और आज सुबह उसकी पत्नी ने कुछ लोगों के साथ मिल कर उसकी पिटाई कर दुकान का सारा सामान फेंक दिया.

    follow whatsapp
    Main news