फिरोजाबाद: अवैध संबंधों का आरोप, महिला ने चाचा के साथ मिलकर अपने बेटे को ही मार डाला? जानें

सुधीर शर्मा

24 Feb 2023 (अपडेटेड: 24 Feb 2023, 11:27 AM)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां शिकोहाबाद के रुकनपुरा में बीते रविवार शाम…

UPTAK
follow google news

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां शिकोहाबाद के रुकनपुरा में बीते रविवार शाम से 11 साल का बच्चा लापता था. बच्चे के लापता होने के बाद परिजनों ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की. मिली जानकारी के मुताबिक, मासूम को अंतिम बार अपने चाचा के साथ ही देखा गया था. ऐसे में सभी का शक मासूम के चाचा के ऊपर ही था. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी.

यह भी पढ़ें...

और सनसनीखेज वारदात आई सामने

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर पूछताछ की तो मासूम के चाचा ने ऐसा खुलासा किया जिससे रिश्ते ही शर्मसार हो गए. पुलिस के मुताबिक, फरमान ने पूछताछ में बताया कि उसके और बच्चे की मां यानी उसकी भाभी के बीच अवैध संबंध थे, जिसे मासूम ने देख लिया था.

मां ने चाचा संग मिलकर रची साजिश

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि बच्चे को रास्ते से हटाने के लिए  बच्चे की मां और मासूम के चाचा यानी महिला के देवर ने बच्चे की हत्या की साजिश रच डाली. आरोप है कि बच्चे की हत्या कर उसके शव को नहर में डाल दिया.

इटावा में मिला मासूम का शव

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने फिरोजाबाद में ही मासूम के शव को खोजने की बहुत कोशिश की, मगर पुलिस को उसका शव नहीं मिला. बताया जा रहा है कि मासूम का शव  जनपद इटावा के बलरई के पास नहर तक पहुंच गया, जहां से पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लिया.

इस पूरे मामले पर मृतक के बाबा ने बताया, “बच्चे की हत्या उसके चाचा फरमान ने ही की है. पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.”

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक देहात कुंवर रण विजय सिंह ने कहा, “ प्राथमिक पूछताछ में चाचा फरमान ने हत्या करने की बात स्वीकार की है. हत्यारोपी फरमान के बड़े भाई का कहना है कि उसकी पत्नी से उसके छोटे भाई फरमान के अवैध संबंध है. हत्याआरोपी की निशानदेही पर ही शव बरामद हुआ है. इस मामले में अभी पूछताछ की जा रही है. जांच जारी है,”

    follow whatsapp
    Main news