यूपी चुनाव: BSP ने बिजनौर की नूरपुर विधानसभा से हाजी जियाउद्दीन को बनाया अपना प्रत्याशी

संजीव शर्मा

• 02:19 PM • 29 Nov 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने बिजनौर की नूरपुर विधानसभा से हाजी जियाउद्दीन…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) ने बिजनौर की नूरपुर विधानसभा से हाजी जियाउद्दीन को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

नूरपुर के खालसा इंटर कॉलेज में सोमवार, 29 नवंबर को बीएसपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के पश्चिमी यूपी और उत्तराखंड के प्रभारी शमसुद्दीन राईन भाग लेने के लिए पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में हाजी जियाउद्दीन को नूरपुर विधानसभा से पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया.

उन्होंंने कहा कि हाजी जियाउद्दीन को बहन जी (मायावती) ने अपना आशीर्वाद देते हुए उन्हें प्रत्याशी घोषित करने का आदेश दिया है, उनके आदेश पर हाजिर जियाउद्दीन को विधानसभा प्रभारी के साथ-साथ विधानसभा का प्रत्याशी भी घोषित किया जाता है.

बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में नूरपूर विधानसभा सीट से बीजेपी के लोकेंद्र सिंह विधायक चुने गए थे. उन्होंने समाजवाद पार्टी के नईम हसन को हराया था.

शमसुद्दीन राईन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आप लोगों की जिम्मेदारी है कि हाजी जियाउद्दीन विधायक बना कर विधानसभा भेजें और पार्टी को मजबूत करें.

उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी ने सिर्फ झूठे वादे किए हैं और लोगों को झूठे सपने दिखाए हैं. आज कानून व्यवस्था पूरी तरह ठप है और आम जनता और किसान पूरी तरह से परेशान हैं. बीएसपी सरकार में कानून व्यवस्था जितनी बेहतर थी उतनी किसी भी सरकार में नहीं रही है. अगर दोबारा से बीएसपी की सरकार बनती है तो कानून व्यवस्था को एकदम चुस्त-दुरुस्त बनाया जाएगा.”

MSP की कानूनी गारंटी पर केंद्र की चुप्पी अभी भी बरकरार, किसानों से बात करे सरकार: मायावती

    follow whatsapp
    Main news