DGP के आदेश से बुल्डोजर चलाकर गरीब लोगों को उजाड़ा जा रहा, CM का नहीं ऐसा आदेश: ओपी राजभर

रोशन जायसवाल

• 01:51 PM • 28 Sep 2022

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी मैदान में सुभासपा (SBSP) की ‘सावधान यात्रा’ के दौरान एसबीएसपी चीफ ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने यूपी…

UPTAK
follow google news

वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के मुनारी मैदान में सुभासपा (SBSP) की ‘सावधान यात्रा’ के दौरान एसबीएसपी चीफ ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने यूपी की जनता से बड़ा वादा किया है. ओपी राजभर ने कहा कि भू-माफिया के खिलाफ आए DGP के नए आदेश से बुल्डोजर चलाकर गरीब लोगों को उजाड़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने प्रदेश के सभी जिलाधिकारी और SDM की औकात याद दिलाते हुए कहा कि DM और SDM की औकात नहीं है कि आप भूमिहीन हैं और आप कहीं बसे हुए हों, तो आपको उजाड़ा जाएं. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा सीएम योगी का आदेश है कि गरीबों को नहीं उजाड़ा जाएगा.

इसके अलावा ओपी राजभर ने पुलिस वालों की हमदर्दी लेने की कोशिश की और कहा कि थानों पर पुलिस नहीं सुनती है, लेकिन पुलिस विभाग की लड़ाई हमको ही लड़नी है. पुलिस वाले 18 घंटों तक ड्यूटी करते हैं. प्रदेश सरकार में कुल 94 विभाग हैं, जिसमें 8 घंटे ड्यूटी होती है. लेकिन पुलिस के लिए ड्यूटी का कोई समय तय नहीं है.

उन्होंने वादा किया कि वह कानून बनाना चाहते हैं कि जो सरकारी मुलाजिम जितनी देर काम करेगा उतने देर की तनख्वाह उसे मिलेगी. उन्होंने वादा किया कि अगर सरकार उनकी बनती है तो पुलिस वालों को 3000 रुपए का मोटरसाइकिल अलाउंस दिया जाएगा.

ओपी राजभर ने ये भी कहा कि जिस दिन हम सत्ता में आएंगे उस दिन पुलिस वालों की ड्यूटी के लिए बार्डर सीमा खत्म करने का काम करेंगे.

SBSP के बागी नेताओं ने बनाई अपनी नई पार्टी, तो OP राजभर बोले- इसके पीछे अखिलेश यादव का हाथ

    follow whatsapp
    Main news