UP चुनाव: पूर्वांचल में कितनी सीटें जीत रहा SP गठबंधन? राजभर ने किया ये दावा

अभिषेक मिश्रा

• 07:46 AM • 07 Mar 2022

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) चीफ ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) गठबंधन की सरकार बनने जा…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) चीफ ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (एसपी) गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. यूपी तक से खास बातचीत में राजभर ने कहा, ”जमीन पर कोई लड़ाई नहीं है, लोग बीजेपी की महंगाई, छुट्टा जानवरों की समस्या और सामाजिक न्याय के लिए लड़ रहे हैं.”

यह भी पढ़ें...

राजभर ने दावा किया कि जहूराबाद में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) मिलकर लड़ रही हैं, ”लेकिन दोनों के खिलाफ डेढ़ गुना वोट से मैं जीत जीतूंगा.” उन्होंने कहा, ”टिकट अमित शाह तय करते हैं और सिंबल बीएसपी देती है, ऐसे में दोनों का मिलाकर जितना वोट होगा, उससे ज्यादा से मेरी जीत होगी.”

राजभर ने कहा, ”यूपी से बीजेपी की विदाई हो चुकी है, सातवां चरण बोनस में है, 14 मार्च को (एसपी चीफ) अखिलेश यादव सीएम की शपथ लेंगे.”

उन्होंने कहा,

  • ”डबल इंजन की सरकार ने एक कारखाना तक गाजीपुर में नहीं लगाया, किसान की खाद चुराई, आवारा पशुओं से किसान परेशान हैं.

  • ”बीजेपी वाले सब झूठ बोलते हैं जिन्हें नागपुर में इसकी ट्रेनिंग दी जाती है. राजभर और अखिलेश ने पीएम को वोट मांगने के लिए मजबूर किया है.”

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एसबीएसपी चीफ ने दावा किया, ”गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़, अंबेडकर नगर और बलिया में बीजेपी और बीएसपी एक भी सीट नहीं जीतेंगी. हम वाराणसी की 8 में से 5 सीटों पर, चंदौली की 4 में से 3 सीटों पर, जौनपुर की 9 में से 7 सीटों पर जीत रहे हैं. हम पूर्वांचल क्षेत्र में 45-47 सीटें जीतेंगे.”

गोरखपुर, बस्ती… सभी मंडलों में राजभर ने गिनाई सीटें, बताया पूर्वांचल में कितनी जीतेंगे

    follow whatsapp
    Main news