‘सपा के आधे विधायक मेरे संपर्क में’ – UP Tak उत्सव में डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा दावा

यूपी तक

17 Mar 2023 (अपडेटेड: 17 Mar 2023, 12:03 PM)

इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल न्यूज चैनल UP Tak का अयोध्या में ‘यूपी तक उत्सव’ जारी है. 17 और 18 मार्च, यानी दो दिवसीय इस…

UPTAK
follow google news

यह भी पढ़ें...

इंडिया टुडे ग्रुप के डिजिटल न्यूज चैनल UP Tak का अयोध्या में ‘यूपी तक उत्सव’ जारी है. 17 और 18 मार्च, यानी दो दिवसीय इस उत्सव में यूपी के सियासी दिग्गज हिस्सा ले रहे हैं. इसी क्रम में यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी के फायर ब्रैंड नेता केशव प्रसाद मौर्य यूपी तक से बातचीत की. इस दौरान केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमालवर होते हुए बड़ा दावा किया. ‘यूपी तक उत्सव’ के मंच पर उन्होंने दावा किया कि सपा के 50 से ज्यादा विधायक मेरे संपर्क में हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने किया बड़ा दावा

‘यूपी तक उत्सव’ के मंच पर जब केशव प्रसाद मौर्य से जब अखिलेश के 100 विधायक लेकर आएं और मुख्यमंत्री बन जाएं? के ऑफर के बारे में सवाल किया गया था उन्होंने इसका जवाब बेबाकी से दिया. सपा के इस ऑफर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘वे पहले अपने 100 विधायक बचाएं. अखिलेश यादव के आधे से अधिक विधायक मेरे संपर्क में हैं.’ केशव मौर्य ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के आधे से अधिक विधायक मेरे संपर्क में हैं

अखिलेश पर कसा तंज

केशव मौर्या ने अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि उनकी कुंडली से सत्ता सुख समाप्त हो चुका है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ‘मैं अयोध्या की धरती पर कह सकता हूं, उनकी (अखिलेश यादव) कुंडली में सत्ता पाने का योग्य समाप्त हो चुका है.’ उन्होंने कहा कि जिस तरह से वह मेरे खिलाफ मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ मेरी पार्टी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करते हैं, तो मेरा यह कहना है कि जनता सब देख रही है.

 उमेश पाल हत्याकांड पर कही ये बात

उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने वाले  उमेश पाल हत्याकांड पर केशव प्रसाद मौर्य ने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि उमेश पाल और पुलिस के दो जवानों की हत्या करने वालों को बड़ी से बड़ी सजा मिलेगी. कई बड़े अपराधियों को सजा दिला चुके हैं. इस हत्याकांड के कई अपराधी पकड़े जा चुके हैं और कई जहां जाना है वहां जा चुके हैं. यूपी पुलिस पाताल से भी अपराधियों को खोज लाएगी. अतीक के संबंध तो सभी पार्टियों से हैं, बीजेपी के नेताओं से भी हैं? इस सवाल पर केशव मौर्य बोले- अतीक या किसी माफिया की रिश्तेदारी खोजेंगे तो वो सपा से निकलेगी. सपा और अपराधियों का जन्मजात रिश्ता है.

    follow whatsapp
    Main news