राजभर बोले- ‘जो मां-बाप बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे, उन्हें जेल भेजने का कानून बनाऊंगा’

अकरम खान

• 09:31 AM • 23 Nov 2021

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जगह-जगह घूमकर चुनावी जनसभाएं और रैलियां संबोधित कर रहे…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जगह-जगह घूमकर चुनावी जनसभाएं और रैलियां संबोधित कर रहे हैं. इसी क्रम में वह 22 नवंबर को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

अलीगढ़ की तहसील खैर के रुस्तमगढ़ गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए एसबीएसपी मुखिया ने एक ऐसा बयान दिया जो चर्चा में है.

उन्होंने कहा,

“जो मां-बाप अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजेंगे, ऐसे मां-बाप को जेल भेजने का कानून बनाऊंगा. हमारे दुश्मन आएंगे तो कहेंगे मंदिर बनना चाहिए. मैं कहता हूं जब तक शिक्षा नहीं होगी, तब आपका बेटा डॉक्टर, इंजीनियर, कलेक्टर नहीं बनेगा. एक भी मंदिर बता दो जहां पूजा पाठ करके कोई डॉक्टर, इंजीनियर बना हो.”

ओम प्रकाश राजभर, एसबीएसपी चीफ

उन्होंने आगे कहा, “डॉक्टर बाबा साहब भीमराव ने कहा है, मंदिर में अगरबत्ती लगाने से नहीं, शिक्षा मंदिर में भेजने से बेटा महकेगा. हमारी सरकार बनेगी तो एक समान शिक्षा और डिग्री की पढ़ाई तक फ्री शिक्षा होगी.”

गाजीपुर से ही अखिलेश ने क्यों निकाला ‘विजय रथ’? असल कहानी राजभर-अंसारी में छिपी है

    follow whatsapp
    Main news