BJP सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश यादव-स्वामी मौर्य को बताया इस्लामिक कट्टरपंथियों का एंजेंट

अखिलेश कुमार

• 10:14 AM • 30 Jan 2023

कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और पार्टी नेता व MLC स्वामी प्रसाद मौर्य पर…

UPTAK
follow google news

कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और पार्टी नेता व MLC स्वामी प्रसाद मौर्य पर रामचरितमानस को लेकर बड़ा हमला किया है.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने अखिलेश यादव और स्वामी मौर्य पर हिंदुओं के विभाजन के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए उन्हें इस्लामिक एजेंट तक बता दिया है.

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव को लेकर इस्लामिक कट्टरपंथियों के साथ अखिलेश यादव का समझौता हुआ है. जिसको लेकर हिंदुओं में जातिवाद की खाई को गहरा किया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं में जातिवाद का बढ़ावा कर उनका आपस में विभाजन किया जाएगा, जिससे सीधा-सीधा इस्लामिक कट्टरपंथियों का लाभ होगा, तो निश्चित रूप से इस्लामिक कट्टरपंथियों के एजेंट के रूप में अखिलेश यादव और स्वामी मौर्य काम कर रहे हैं.

भाजपा सांसद ने कहा कि अगर यह सामाजिक न्याय की बात कर रहे होते तो रामचरितमानस के ऊपर सवाल उठा रहे हैं, तो यह कुरान के लिए भी बोलते कुरान की आयत में तो साफ लिखा है कि जो इस्लाम को नहीं मानता वह काफिर है और काफिरों की हत्या करना उनका धार्मिक अधिकार है, तो इस बात को कहते…तो इस लिहाजा यह सिद्ध हो गया है कि अखिलेश यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य दोनों इस्लामिक कट्टरपंथियों के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं.

अखिलेश लेकर आए अब ये फॉर्मूला, ‘M-Y’ से आगे बढ़कर नई सोशल इंजीनियरिंग को धार देने की कोशिश

    follow whatsapp
    Main news