कपिल सिब्बल के सपा समर्थन से राज्यसभा में दावेदारी पर जितिन ने पूछा- ‘प्रसाद’ कैसा है?

यूपी तक

• 03:39 PM • 25 May 2022

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के सपा समर्थन से राज्यसभा में दावेदारी पर भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर पूछा है- ‘प्रसाद’ कैसा…

UPTAK
follow google news

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के सपा समर्थन से राज्यसभा में दावेदारी पर भाजपा नेता जितिन प्रसाद ने ट्वीट कर पूछा है- ‘प्रसाद’ कैसा है? अब जितिन प्रसाद के इस ट्विट की राजनैतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल जितिन प्रसाद ने कपिल सिब्बल के जून 2021 के ट्विट पर ये रिएक्शन दिया है. कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल जितिन प्रसाद वर्ष 2021 में पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे. उस वक्त कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री कपिल सिब्बल ने तंज करते हुए ट्विट किया था- ”जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल. सवाल यह है कि क्या उन्हें भाजपा से प्रसाद मिलेगा या वे यूपी चुनाव के लिए सिर्फ एक ‘पकड़’ हैं? ऐसे सौदों में अगर ‘विचारधारा’ मायने नहीं रखती है तो बदलाव आसान है.”

इधर बुधवार को जब कपिल सिब्बल ने समाजवादी पार्टी के समर्थन से राज्यभा के लिए नामांकन दाखिल किया तो जितिन प्रसाद ने कहा- प्रसाद कैसा लगा मिस्टर सिब्बल.”जितिन प्रसाद के इस तंज की चर्चा खूब है.

गौरतलब है कि कपिल सिब्बल ने कांग्रेस छोड़ सपा के समर्थन से राज्यसभा जाने का फैसला किया है. सिब्बल ने बुधवार को लखनऊ में राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया. एक तरफ कांग्रेस ने हाल ही में चिंतन शिविर करके भविष्य की दिशा में मजबूती से बढ़ने का फैसला किया था वहीं दूसरी तरफ सुनील जाखड़ और हार्दिक पटेल के बाद अब कपिल सिब्बल ने भी कांग्रेस को अलविदा कह दिया है.

योगी मंत्रिमंडल विस्तार: जानिए जितिन प्रसाद समेत किन नामों को मिली जगह

    follow whatsapp
    Main news