वाराणसी: गंगा नदी में नाव डूबने से चार की मौत, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान

ब्रिजेश कुमार

• 03:47 PM • 23 May 2022

वाराणसी के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में एक नाव डूबने से चार लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री…

UPTAK
follow google news

वाराणसी के भेलूपुर इलाके के प्रभु घाट के सामने सोमवार को गंगा नदी में एक नाव डूबने से चार लोगों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने नाव हादसे में मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें...

गंगा नदी में सवारियों से भरी एक नाव पलट गई. नाव में छह लोग सवार थे, जो नाव पलटने के बाद नदी में डूब गए. मौके पर मौजूद लोगों ने गंगा में डूब रहे दो युवकों को बचा लिया और 4 युवक नदी में डूब गए.

मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने पुलिस की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. काफी मशक्कत के बाद टीम ने 4 युवकों की डेड बॉडी को गंगा नदी से बाहर निकाला गया.

वाराणसी के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि ये युवक फिरोजाबाद के टूंडला से यहां आए थे. हादसा कैसे हुआ और ये लोग किसलिए यहां आए थे, इसकी जांच की जा रही है.

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि प्रभु घाट के सामने गंगा नदी में नाव पलट गई, जिसमें संजय (30 वर्ष), अनस (22 वर्ष ), इमामुद्दीन (30 वर्ष) तथा सनी (26 वर्ष ) की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है.

काशी करवत मंदिर के महंत का दावा- उनकी जानकारी में ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा है

    follow whatsapp
    Main news