लखीमपुर खीरी: सीवेज में डूबने से 8 साल के मासूम की मौत, गली में खेलते वक्त हुआ हादसा

अभिषेक वर्मा

• 04:34 PM • 25 Sep 2022

UP News : लखीमपुर खीरी में रविवार को गली में बह रही पानी की धार में बहकर एक मासूम की मौत हो गयी. जिले के…

UPTAK
follow google news

UP News : लखीमपुर खीरी में रविवार को गली में बह रही पानी की धार में बहकर एक मासूम की मौत हो गयी. जिले के हाथीपुर उत्तरी मोहल्ले में घर के बाहर खेल है 8 साल के मासूम की गली में बह रही पानी की धार में बहकर मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि हाथीपुर उत्तरी मोहल्ले के रहने वाले महबूब अली का 8 साल का बेटा जुनैद और पड़ोस की रहने वाली 8 साल की इलमा के साथ घर के बाहर खेल रहे थे. उसी वक्त ये हादसा हुआ.

Lakhimpur Kheri: जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई बारिश के चलते गली में बह रही पानी की तेज धार से सीवेज का पत्थर हट गया. तभी दोनों बच्चे खेलते हुए गली से गुजर रहे थे इसी दौरान जुनेद और इलमा तेज़ धार के बीच पत्थर के पास पहुंच गए. दोनों बच्चे नाले पर पत्थर ना होने की वजह से डूबने लगे. पास में ही मौजूद एक शख्स ने इलमा को तो बचा लिया लेकिन जुनैद गहरे पानी में बह गया.

गली में बह रही पानी की तेज धार में जुनैद के बहने की जानकारी मोहल्ले वालों को ही तो लोग पर भी गहरे पानी में उतर गये, पर वहां जूनैद का कोई पता नहीं चल पाया.

जानकारी के मुताबिक जुनैद पानी में बह कर करीब डेढ़ सौ मीटर दूर जा चुका था. लोगों ने जुनैद को किसी तरह बाहर निकाला उसे अस्पताल लेकर गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोहल्ले के लोगों का कहना है कि यह हादसा नगरपालिका की कमी के चलते हुआ है. नाले के पत्थर हटने की वजह से यह घटना घटी है.

योगी मंदिर से गायब हो गयी योगी आदित्यनाथ की मूर्ति, ग्रामीणों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप

    follow whatsapp
    Main news