मेरठ: थाने में ‘BJP कार्यकर्ताओं की नो एंट्री’ के पोस्टर मामले में सामने आया ‘सपा’ कनेक्शन

उस्मान चौधरी

• 04:51 PM • 31 May 2022

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेडिकल थाने के बाहर विवादित पोस्टर लगाए जाने के मामले में अब कथित तौर पर समाजवादी पार्टी का कनेक्शन सामने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मेडिकल थाने के बाहर विवादित पोस्टर लगाए जाने के मामले में अब कथित तौर पर समाजवादी पार्टी का कनेक्शन सामने आया है. पुलिस ने समाजवादी पार्टी के समर्थक अभिषेक भाटी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि अभिषेक समाजवादी पार्टी के एक विधायक का समर्थक है. एक ओर जहां विवादित पोस्टर के मामले में पुलिस पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है तो अब समाजवादी पार्टी से जुड़े अभिषेक भाटी को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि एक प्रॉपर्टी खाली कराने के लिए मेडिकल थाना पुलिस पर कुछ लोग जबरन दबाव बना रहे थे. खुद को बीजेपी कार्यकर्ता बताने वाले इन्हीं लोगों ने थाने के बाहर एक पोस्टर लगा दिया था.

दरअसल, मेरठ के मेडिकल थाने के बाहर- ‘बीजेपी कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है’ का पोस्टर लगा था. आरोप था कि यह पोस्टर बीजेपी से जुड़े कुछ लोगों ने खुद ही थाने में लगा दिया था.य पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में पहले ही 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर दिया था तो वहीं अब एक आरोपी को इसमें गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था- “ऐसा पहली बार हुआ है इन पांच-छह सालों में. सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में. ये है यूपी की भाजपा सरकार का बुलंद इकबाल.”

जिसके बाद इस पूरे मामले की चर्चा लखनऊ तक जा पहुंची थी. वहीं अब इस पूरे मामले में कथित तौर पर समाजवादी पार्टी से जुड़े व्यक्ति का नाम सामने पर मामले में नया मोड़ आ गया है.

मेरठ: शादी में दूल्हा-दुल्हन ने ओपन कार में बैठकर की हर्ष फायरिंग, अब पुलिस कर रही तलाश

    follow whatsapp
    Main news