बांदा: दादी को डूबता देख पोती ने नदी में लगाई छलांग, दोनों की दर्दनाक मौत

Banda News: यूपी के बांदा में नदी किनारे बने चेकडैम में दादी को डूबता देख बचाने गयी पोती भी डूब गई, जिससे दोनो की दर्दनाक…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में नदी किनारे बने चेकडैम में दादी को डूबता देख बचाने गयी पोती भी डूब गई, जिससे दोनो की दर्दनाक मौत हो गयी. पानी मे दोनों के शव उतराते देख इलाके में हड़कंप मच गयाल और चीख पुकार मच गई. परिजनों ने दादी और पोती को तुरंत पानी से निकाल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...
दादी को डूबता देख पोती ने नदी में लगाई छलांग

मामला फतेहगंज थाना इलाके के कडइली नदी के चेकडैम का है. जहां के रहने वाले नंदकिशोर ने बताया कि 68 वर्षीय मां अपनी 13 वर्षीय नातिन लक्ष्मी देवी के साथ रविवार शाम गांव के नदी किनारे बने चेकडैम में नहाने गयी हुई थी. उसी दौरान दादी का पैर फिसल गया और गहरे क्षेत्र में जाने से डूबने लगी. पोती ने देखा तो बचाने का प्रयास में दादी के पास गई तो वो भी गहरे पानी में चली गयी, जहां दोनो की डूबने से दर्दनाक मौत हो गयी. कुछ देर बाद दोनों शव पानी मे उतराते ग्रामीणों ने देखा तो चीख पुकार शुरू हो गयी. पुलिस को सूचना दी गयी.

परिजनों ने नदी से निकालकर अस्पताल ले गए जहां दोनो को मृत घोषित कर दिया गया. इस घटना से परिजनों सहित गांव में मातम का माहौल है. मृतक नातिन लक्ष्मी कक्षा 7 की छात्रा थी. वहीं इस मामले में SP अभिनंदन के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि संग्रामपुर और आलमपुर के बीच चेकडैम में एक महिला कुसमा और एक लड़की लक्ष्मी की कपड़े धुलने के दौरान फिसलकर गिर जाने से दोनो की मौत हो गयी है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आगे की कार्यवाही की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news